पाक मौलाना ने कहा- कोरोना हो जाए लेकिन अस्पताल नहीं जाना, ये मुस्लिमों के खिलाफ साजिश.. | Pak Maulana said - Let Corona happen but do not go to the hospital, this is a conspiracy against Muslims.

पाक मौलाना ने कहा- कोरोना हो जाए लेकिन अस्पताल नहीं जाना, ये मुस्लिमों के खिलाफ साजिश..

पाक मौलाना ने कहा- कोरोना हो जाए लेकिन अस्पताल नहीं जाना, ये मुस्लिमों के खिलाफ साजिश..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : June 5, 2020/12:36 pm IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर कोहराम मचा हुआ है। यहां अब तक कोरोना के 85 हजार से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच पाक में कोरोना के रोकथाम पर चर्चा छोड़ मौलाना कुछ और ही अलग बयान दे रहे हैं।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 9,851 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले, 273 की थमीं सांसें, संक्रमितों की संख्या 

दरअसल पाकिस्तानी मौलाना कौकब नूरानी का एक बयान सुर्खियों में बना हुआ है। मौलाना ने कोरोना वायरस को मुस्लिमों के खिलाफ साजिश बताते हुए लोगों को अस्पताल नहीं जाने की हिदायत दी है। नूरानी इस वायरस को यहूदियों की साजिश बता रहे हैं और लोगों से इलाज के लिए अस्पताल न जाने की भी अपील कर रहे हैं। इस तरह उनका ये बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More News: संसद भवन परिसर में कोरोना की दस्तक, कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 

वायरल हुए वीडियो में मौलाना कहते हैं कि जब यहूदियों की बनाई ये वैक्सीन मुसलमानों या किसी भी इंसान के शरीर में प्रवेश करेगी तो वो चिप भी अंदर चली जाएगी। इस चिप से मुसलमानों का मिजाज कंट्रोल किया जाएगा। आप क्या करने वाले हैं और क्या सोच रहे हैं सब यहूदियों को पहले से ही पता होगा। नूरानी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अस्पतालों में डॉक्टरों को मरीजों को मारने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं।

Read More News: कोरोना मरीज मिलने के बाद देवपुरी और रामसागर पारा कंटेनमेंट जोन घोषित, अब तक 17 मामले आए