करांची में आतंकी हमला, दो सुरक्षाकर्मियों की मौत, तीन हमलावर ढेर | pakistan chinese consulate karachi blast firing encounter

करांची में आतंकी हमला, दो सुरक्षाकर्मियों की मौत, तीन हमलावर ढेर

करांची में आतंकी हमला, दो सुरक्षाकर्मियों की मौत, तीन हमलावर ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 23, 2018/7:22 am IST

करांची। पाकिस्तान के करांची में आतंकी हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई, जबकि तीन हमलावरों को मार गिराया गया है। आतंकियों ने चीन काउंसलेट के बाहर शुक्रवार सुबह फायरिंग के साथ बम धमाके किए। धमाके में पाकिस्तान पुलिस के दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई, जबकि तीन लोगों के घायल होने की भी खबर है। वहीं तीन हमलावरों को मार गिराया गया है।

पढ़ें-अनंतनाग में 6 आतंकियों को सेना ने मार गिराया, हथियार और विस्फोटक बर…

आतंकियों के पास से सुसाइड जैकेट और हथियार बरामद हुए हैं। चीनी काउंसलेट पर हुए इस हमले की जिम्मेदारी बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने ली है।जिस चीनी काउंसलेट पर हमला हुआ है उससे 150 मीटर की दूरी पर ही अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का घर है। इस हमले में चीनी काउंसलेट के अंदर मौजूद सभी अधिकारी सुरक्षित हैं।

पढ़ें- भव्य होगी काशी की देव दीपावली, दीपों से रोशन होगा गंगा घाट

जबकि जो पुलिसवाले घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। हमलावर 3 से 4 की संख्या में चीनी काउंसलेट में घुसने की कोशिश कर रहे थे। तभी सुरक्षाबलों ने उनपर फायरिंग की। आपको बता दें कि चीनी काउंसलेट कराची के क्लिफ्टॉन इलाके के ब्लॉक 4 में स्थित है।

 
Flowers