पाक की अब 'कोरोना अटैक' DGP दिलबाग ने कहा- आतंकियों के जरिए कश्मीर में मरीजों को भेजने की साजिश में लगा पाकिस्तान | Pakistan 'corona attack' DGP Dilbag said- Pak engaged in conspiracy to send patients to Kashmir through terrorists

पाक की अब ‘कोरोना अटैक’ DGP दिलबाग ने कहा- आतंकियों के जरिए कश्मीर में मरीजों को भेजने की साजिश में लगा पाकिस्तान

पाक की अब 'कोरोना अटैक' DGP दिलबाग ने कहा- आतंकियों के जरिए कश्मीर में मरीजों को भेजने की साजिश में लगा पाकिस्तान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 22, 2020/1:05 pm IST

नई दिल्ली। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान कोरोना के जरिए एक बार फिर भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहा है। पूरी दुनिया एक ओर जहां कोरोना से जंग जीतने की कोशिश में एकजुटता का ​परिचय दे रहे हैं। तो वहीं पाकिस्तान, भारत के खिलाफ एक और नापाक हरकतें करने की कोशिश कर रहा है।

Read More News: नहीं थम रहा हमला, इंदौर से लौटे युवक की जांच करने पहुंची पुलिस और ड…
दरअसल पाकिस्तान अब कोरोना को ही हथियार बनाकर भारत में अटैक करने की फिराक में है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह का दावा है कि पाकिस्तान आतंकियों के जरिए घाटी में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश में लगा हुआ है।

समाचार एजेंसी एएनआई से चर्चा के दौरान दिलबाग सिंह ने कहा कि पाकिस्तान पहले आतंकियों को घाटी में भेजने की कोशिश करता था, लेकिन हमें अब इस तरह की जानकारी मिली है कि पाकिस्तान कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कश्मीर भेजने की फिराक में है जिससे यहां के लोगों में कोरोना वायरस फैलाया जा सके। उन्होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

Read More News: स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले के खिलाफ मोदी सरकार का कड़ा कानून, 7 साल …

आपको बता दें कि पाकिस्तान में भी कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। कोरोना से निपटने के लिए 30 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया गया है। वहीं संकट के इस घड़ी में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की फिराक में हैं।

Read More News:  जबलपुर में कोरोना कंटेन्मेंट इलाकों में मिले 1300 संदिग्ध, सभी को क…