दुर्दान्त आतंकी के साथ पाक गृहमंत्री की फोटो वायरल, इमरान खान अमेरिका को समझा रहे खत्म कर दिया है आतंक

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 22 Jul 2019 05:01 PM, Updated On 22 Jul 2019 05:01 PM

इस्लामाबाद । पाकिस्तान की कथनी और करनी में कितना अंतर है, इसका सबूत वायरल हुई एक पिक से चलता है। प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार में गृह मंत्री एजाज अहमद शाह की आतंकवादी के साथ एक फोटो वायरल हुई है। आश्चर्य की बात है कि गृहमंत्री खड़े हुए हैं वहीं आतंकी शाने से कुर्सी पर बैठा है और एके-47 रायफल के साथ खेल कर रहा है।

ये भी पढ़ें- एक्शन में कार्यकारी कांग्रेस अध्यक्ष, पुलिस और अस्पताल प्रशासन की ल...

सोशल मीडिया में ऐसी कई तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें पाकिस्तानी गृहमंत्री खूंखार आतंकी खादिम रिजवी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर में खादिम एके-47 हाथ में लिए हुए अपने समर्थकों से घिरा एक कुर्सी पर बैठा है। दूसरी तस्वीर में वह गृहमंत्री के साथ चलता हुआ नजर आ रहा है। बताया जाता है कि खादिम रिजवी आतंकी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान नाम के आतंकी संगठन का मुखिया है।

ये भी पढ़ें- देश में आतंकी हमले की साजिश रचने वाले 16 लोग गिरफ्तार, एनआईए ने की ...

आश्चर्य की बात है कि आंतकी संग इमरान खान के गृहमंत्री की तस्वीरें ऐसे समय पर सामने आई हैं जब प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिका के अपने तीन दिवसीय आधिकारिक दौरे पर हैं। इमरान खान, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से व्हाइट हाउस में 22 जुलाई को मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के दौरान अमेरिका की तरफ से पाकिस्तान को आतंक को खत्म करने और आतंकियों को सहायता बंद करने कहा जा रहा है।

ये भी पढ़ें- मदरसों में पढ़ाई जाएगी एनसीईआरटी की किताबें, एनसीसी और स्काउट गाइड ...

ब्रिगेडियर रहे चुके एजाज शाह के साथ आतंकी की तस्वीरें सामने आने के बाद पाकिस्तान की आतंक के खिलाफ नीति सवालों के घेरे में आ गई है। बताया जाता है कि एजाज शाह चुनाव में कथित आतंकी संगठन की राजनीतिक इकाई का समर्थन पाने के लिए उससे मुलाकात के लिए पहुंचे। आतंकी खादिम राजनीति में भी सक्रिय है।

Web Title : Pakistan Home Minister's photo viral with terrorists

जरूर देखिये