पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने की भारत से बातचीत की पेशकश, कहा अगर युद्ध होता है तो मेरे या नरेंद्र मोदी के नियंत्रण से बाहर होगी स्थिति

 Edited By: Renu Nandi

Published on 27 Feb 2019 05:32 PM, Updated On 27 Feb 2019 05:53 PM

पाकिस्तान। भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के आतंकी संगठनों पर एयर स्ट्राइक करने के बाद। बुधवार की सुबह पाकिस्तान ने भी भारत की जमीन पर बम फेंका है। जिसके बाद दोनों देशों के बीच स्थिति बिगड़ती जा रही है। अब स्थिति दोनों तरफ से बदले की कार्रवाई वाली हो गई है।


इस बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मीडिया के समक्ष आ कर फिर से भारत से बातचीत करने की पहल की है। इमरान खान ने पुराने युद्धों का हवाला देते हुए कहा है कि जंग से कोई बेहतर परिणाम नहीं होने वाले। उन्होंने हिन्दोस्तान की सरकार से यह निवेदन किया है कि हम आपसे बातचीत के लिए तैयार बैठे है। अगर आप आतंकवाद पर किसी भी तरह की बातचीत चाहते हैं तो हम तैयार हैं।


इतना ही नहीं इमरान खान ने यह भी कहा कि अगर युद्ध होता है, तो यह मेरे या नरेंद्र मोदी के नियंत्रण में नहीं होगा। इसलिए बेहतर होगा हम इसका हल समझदारी से निकाले । हमें बैठना चाहिए और बात करनी चाहिए। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी स्पीच में विश्व इतिहास में हुए युद्धों का भी हवाला देते हुए कहा कि जो युद्ध हुए उन्हें गलत तरीके से पेश किया गया है, जिन्होंने युद्ध शुरू किया था उन्हें नहीं पता था कि यह कहां समाप्त होगा। इसलिए, मैं आपको पुनः बातचीत के लिए दावत दे रहा हु।

Web Title : Pakistan PM Imran Khan Ask PM Modi For The Talk, Not The War. We cannot War on the basis of calculations

जरूर देखिये