पाक पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान का उड़ाया मजाक, कहा 'घंटा' कर रहे हैं कुछ.. सुनिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Sep 2019 08:47 AM, Updated On 04 Sep 2019 09:03 AM

नई दिल्ली। भारत के कश्मीर पर अपना जताने वाले पाकिस्तान और उसके वजीर-ए-आजम की दुनिया भर में किरकिरी हो रही है। इमरान खान की पू्र्व पत्नी रेहम खान ने भी इमरान खान का जमकर मजाक उड़ाया है।

पढ़ें- कुलभूषण जाधव की हालत पर भारत ने जताई चिंता, कमिश्नर से क्या हुई बात.

देखें वीडियो-

ट्विटर पर रेहम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेहम इमरान खान पर खूब बरसती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वो कह रही हैं, कश्मीर तो हाथ से निकल गया। पीएम साहब हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे। अब पीओके की बारी है, भारत इस पर कब्जे की बात कर रहा है। रेहम बार बार घंटा शब्द कह कर इमरान खान की खूब बेइज्जती की।

देखें वीडियो-

पढ़ें- पाकिस्तानी बच्चे की इमरान खान को नसीहत, कहा कश्मीर छोड़ मुल्क की मा

वायरल हुए अपने वीडियो में रेहम ने कहा, 'अब भारत में भी गुलाम कश्मीर को लेने की मांग उठने की खबर आ रही है। वे कह रहे हैं कि पाकिस्तान कुछ करने में सक्षम नहीं है। वे (पाकिस्तानी) कश्मीर के लिए आधे घंटे भी खड़े नहीं रह सके। कश्मीरियों के समर्थन में पाकिस्तान में हर शुक्रवार को आधे घंटे के विरोध प्रदर्शन की इमरान की अपील पर तीखा हमला बोलते हुए रेहम ने कहा, कई लोगों को देखकर लगा कि उन्हें इसके लिए मजबूर किया गया था।

पढ़ें- मॉस्को में पीएम नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत, आज रुसी राष्ट्रपति पुत...

रेहम ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी से इमरान को हटाए जाने पर विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी उनकी जगह लेने के लिए इंतजार कर रहे हैं। इमरान की अपील पर पिछले शुक्रवार को पाकिस्तान में कश्मीरियों के साथ खड़े होने का दिखावा किया गया था। खुद इमरान भी एक प्रदर्शन में शामिल हुए थे और कश्मीरियों के साथ आखिरी दम तक खड़े रहने का एलान किया था। लेकिन सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद इन प्रदर्शनों में ज्यादा भीड़ नहीं जुटी।

पढ़ें- करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कार्य जोर-शोर से जारी, रास्ते को वीजा फ्री बनाने ...

इसलिए मुझे यह कहना पड़ रहा है कि अगर भारत गुलाम कश्मीर लेने के लिए बढ़ता है तो वे (पाकिस्तान) क्या कर सकते हैं? हां, वे कुछ नहीं कर सकते' इसके बाद वह अपने शब्द दोहराते हुए हंसने लगती हैं। पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक रेहम पेशे से पत्रकार हैं।

Web Title : Pakistan PM's ex-wife Reham Khan mocked Imran Khan

जरूर देखिये