देर रात राजधानी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, तीन युवतियों समेत 6 लोग हिरासत में | Pakistan Zindabad slogans in the capital late night, 6 people including three girls detained

देर रात राजधानी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, तीन युवतियों समेत 6 लोग हिरासत में

देर रात राजधानी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, तीन युवतियों समेत 6 लोग हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 24, 2021/6:03 am IST

नईदिल्ली। राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस से पहले पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने की खबर है। दिल्ली के खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के बाहर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया जिसके बाद पुलिस भी हरकत आई । पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच की। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात में ये नारे लगाए गए। पुलिस ने नारे लगाने के आरोप में तीन युवक और तीन युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ेंः ममता बनर्जी के सामने ‘जय श्री राम’ कहना ‘सांड को लाल कपड़ा दिखाने जैसा’, मंत्…

घटना पीएस तुगलक रोड की है जब रात लगभग एक बजे पीसीआर कॉल मिली कि खान बाजार मेट्रो स्टेशन के पास कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस को दो युवक तीन महिला व एक किशोरी के साथ एक बाइक पर मिले। बाइक सवार युवक और युवतियों से पूछताछ की तो सामने आया कि ये सभी लोग इंडिया गेट के आसपास घूमने आए थे और युलु बाइक किराए पर ली थी। युलु बाइक पर उन्होंने रेस लगाई। 

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>कल रात को एक पीसीआर काॅल आई जिसमें क़रीब 6 लोगों को खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते सुना गया। ये पता चला कि किराये की बाइक पर रेस के दौरान उन्होंने एक दूसरे के नाम देशों के नाम पर रखे थे, जिसमें पाकिस्तान का नाम भी शामिल थाः दिल्ली पुलिस</p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href=”https://twitter.com/AHindinews/status/1353206431604826113?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 24, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ेंः कांगड़ा में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

इस दौरान इन लोगों ने एक दूसरे का नाम भारत और पाकिस्तान देश के नाम पर रख लिया। इसी दौरान उन्होंने उत्साह में धीमी आवाज में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। फिलहाल पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।