दादा के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पाकिस्तानी क्रिकेटर्स काफी खुश, सही मायने में बताया हीरो | Pakistani cricketers very happy with Dada becoming BCCI President, truly told hero

दादा के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पाकिस्तानी क्रिकेटर्स काफी खुश, सही मायने में बताया हीरो

दादा के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पाकिस्तानी क्रिकेटर्स काफी खुश, सही मायने में बताया हीरो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : October 24, 2019/4:09 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से काफी उम्मीदें हैं। शोएब अख्तर और राशिद लतीफ ने गांगुली को सही मायने में हीरो बताया। उनके मुताबिक, बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव सिर्फ भारतीय क्रिकेट को ही आगे नहीं ले जाएंगे बल्कि इंटरनेशनल क्रिकेट को भी उनसे काफी उम्मीदें हैं।

पढ़ें- BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने दिए पांच बड़े बयान, कहा- भ्रष्टाचार से लेकर धोनी…

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर राशिद लतीफ ने भी गांगुली से उम्मीदें लगा रखी हैं। लतीफ के मुताबिक, गांगुली सिर्फ बीसीसीआई ही नहीं बल्कि दूसरे क्रिकेट बोर्ड की मदद के बारे में भी सोचेंगे। दादा के नाम से मशहूर गांगुली ने बुधवार को औपचारिक तौर पर बीसीसीआई अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया।

पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका का सूपड़ा साफ, भारत ने टेस्ट में दर्ज की ऐतिहासिक जीत

शोएब ने कहा, “अब दादा आ गया है। मुझे पूरा यकीन है कि वो अपना योगदान इंटरनेशनल क्रिकेट में भी देगा। ये बंगाली है और मुझे यकीन है कि वो अपनी बात कहे बिना नहीं रहेगा।” लतीफ ने कहा- मुझे भी भरोसा है कि वो दूसरे बोर्ड को भी सपोर्ट करेगा और सिर्फ वही बात कहेगा जो सही हो।

पढ़ें- भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिया इस्तीफा, सलाह को बार बार द​रकिनार कि…

उपचुनाव की जंग

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1ORHKn1yzfw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers