पंजाब में फिर घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, इलाके को किया गया ब्लैकआउट, अभी तक मार गिराए जाने की पुष्टि नहीं | Pakistani drone reappeared in Punjab, blackout to locality

पंजाब में फिर घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, इलाके को किया गया ब्लैकआउट, अभी तक मार गिराए जाने की पुष्टि नहीं

पंजाब में फिर घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, इलाके को किया गया ब्लैकआउट, अभी तक मार गिराए जाने की पुष्टि नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : April 4, 2019/4:51 am IST

नई दिल्ली। पंजाब के तरणतारण में बुधवार को एक पाकिस्तानी ड्रोन खेमकरण सेक्टर में घुस आया। ड्रोन पर भारतीय जवानों ने फायरिंग की। ऐहतियातन आसपास के इलाके को पूरी तरह से ब्लैकआउट कर दिया गया है। अभी तक इस ड्रोन के गिराए जाने की पुष्टि नहीं हो पाई है, यही कारण है कि जवान अभी भी अलर्ट पर हैं।

पढ़ें- गोद ली हुई बच्चियों पर जुल्म करता था देशमुख परिवार, मासूम के शरीर प…

ये पहली दफा नहीं है जब कोई पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा में घुस आया हो, इससे पहले भी सेना ने सीमा में घुसे ड्रोन को मार गिराया है। बार-बार मुंह की खाने के भी पाकिस्तान बार-बार इस तरह की कोशिशें करता ही जा रहा है।

पढ़ें- आरएलडी सुप्रीमो अजित सिंह ने दिया मोदी पर बयान, कहा- ये झूठ नहीं बो…

पुलवामा हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में खटास आई है। पाकिस्तान इस बीच बॉर्डर पर लगातार सीज़फायर का उल्लंघन कर रहा है। हाल में पाकिस्तान के कुछ लड़ाकू विमान पंजाब बॉर्डर के आसपास टोह लेने आए थे। इसमें पाकिस्तान के F-16 विमान शामिल थे, जिनका मकसद पंजाब बॉर्डर के पास मौजूद भारतीय सेना की मौजूदगी की जानकारी लेना था। ये विमान भी खेमकरण बॉर्डर के पास ही दिखाई दिए थे।