विदेशी महिला के साथ रेप के बाद बोले पाकिस्तानी पीएम इमरान खान, आरोपियों को सरेआम फांसी पर लटका दो या नपुंसक बना दो | Pakistani PM Imran Khan says after rape with foreign woman, hang the accused publicly or impotent

विदेशी महिला के साथ रेप के बाद बोले पाकिस्तानी पीएम इमरान खान, आरोपियों को सरेआम फांसी पर लटका दो या नपुंसक बना दो

विदेशी महिला के साथ रेप के बाद बोले पाकिस्तानी पीएम इमरान खान, आरोपियों को सरेआम फांसी पर लटका दो या नपुंसक बना दो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 15, 2020/10:52 am IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होने कहा है कि दुष्कर्म करने वाले को सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए या फिर उसे नपुंसक बना देना चाहिए। यह बयान पाकिस्‍तान में विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद आलोचना झेलने के बाद ने दिया है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में पांच महीनों बाद स्कूल-कॉलेज फिर से खोले गए

बता दे कि पाकिस्तान में बच्चों के सामने फ्रांसीसी मूल की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इमरान खान ने कहा कि दुष्कर्म के आरोपियों को ऐसी सजा दी जानी चाहिए जो दूसरों के लिए सबक हो। मेरी राय में उन्हें चौक पर लटका दिया जाना चाहिए या नपुंसक बना देना चाहिए, ताकि उनमें डर पैदा हो और ऐसे अपराध रुकें।

ये भी पढ़ें: चीन ने पोत से नौ उपग्रह कक्षा में सफलतापूर्वक प्रक्षेपित किए

उन्होंने कहा कि जिस तरह हत्याओं को फर्स्ट डिग्री, सेकंड डिग्री और थर्ड डिग्री के रूप में बांटा जाता है, दुष्कर्म के मामलों को भी इस तरह से बांटा जाना चाहिए। इसके तहत फर्स्ट डिग्री वाले दुष्कर्म के आरोपियों को नपुंसक बना देना चाहिए, ताकि वो फिर इस तरह की हरकत को कभी अंजाम न दे सकें।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की संसद ने जाधव संबंधी विधेयक की अवधि चार महीने बढ़ायी

पाकिस्तान में फ्रांसीसी मूल की महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में 23 साल के मुख्य आरोपी शफकत अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। हाईवे किनारे महिला के साथ उसके तीन बच्चों के सामने ही इस घटना को अंजाम दिया गया था, जिसके खिलाफ पूरे पाकिस्तान में लोगों को गुस्सा भड़क गया था।