पाकिस्तानी बहन ने कुरियर से पीएम मोदी को भेजी राखी, खत में लिखा- मैं उनकी लंबी उम्र की दुआ करती हूं... | Pakistani sister sent Rakhi from courier to PM Modi, wrote in the letter- I pray for her long life

पाकिस्तानी बहन ने कुरियर से पीएम मोदी को भेजी राखी, खत में लिखा- मैं उनकी लंबी उम्र की दुआ करती हूं…

पाकिस्तानी बहन ने कुरियर से पीएम मोदी को भेजी राखी, खत में लिखा- मैं उनकी लंबी उम्र की दुआ करती हूं...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 1, 2020/5:49 am IST

नई दिल्ली। मूल रूप से कराची की रहने वाली कमर मोहसिन शेख ने अपने भाई और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी भेजी है। कोरोना के चलते इस कमर ने कुरियर से राखी भेजी है। इसके साथ उन्होंने पीएम मोदी के नाम एक खत लिखा है। जिसमें कमर ने अपने भाई की लंबी उम्र की दुआ मांगी है।

Read More News : उरी सर्जिकल स्ट्राइक का अनदेखा पहलू जो अब आया सामने

बताते चले कि पीएम नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान से उनकी बहन कमर मोहसिन शेख लगातार 24 सालों से रक्षाबंधन के मौके पर राखी बांधती आ रही है। वहीं इस बार वह कोरोना के कारण ऐसा नहीं कर पाएगी। इस मलाल के बीच उन्होंने पीएम मोदी को राखी भेजी ​है।

Read More News :अमेरिका में भी Tik Tok बैन, ट्रंप ने कहा- एप के जरिए जासूसी कर रहा था चीन

कमर मोहसिन शेख एक कवितानुमा पत्र भी भेजा है, जिसमें वो लिखती हैं कि कोरोना के दौरान वो सबसे पहले अपने भाई की सलामती की दुआ मांगती हैं। हमें बुरा नहीं मानना चाहिए। अगर संभव होता तो वह (मोदी) मुझे जरूर बुलाते। मैंने कुरियर से राखी के साथ एक खत भी भेजा है। मैं उनकी लंबी उम्र की दुआ करती हूं। उन्होंने बताया कि उनके पति और उनका बेटा भी प्रधानमंत्री मोदी से बेहद प्यार करते हैं।

Read More News :उमा भारती को भूमि पूजन में शामिल होने मिला न्योता, राम मंदिर आंदोलन में ऐसे दिया था पुलिस को चकमा, सिर मुंडवा कर पहुंच गई थी अयोध्या

 
Flowers