पाकिस्तान की नापाक हरकत, तंगधार में रात भर की फायरिंग, 2 जवान शहीद 1 नागरिक की मौत | Pakistan's nefarious act, overnight firing in Tangdhar, 2 soldiers killed and 1 civilian killed.

पाकिस्तान की नापाक हरकत, तंगधार में रात भर की फायरिंग, 2 जवान शहीद 1 नागरिक की मौत

पाकिस्तान की नापाक हरकत, तंगधार में रात भर की फायरिंग, 2 जवान शहीद 1 नागरिक की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 20, 2019/6:04 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में पाकिस्तान ने फिर सीज़फायर का उल्लंघन किया है। बॉर्डर पर लगातार फायरिंग से दो जवान शहीद हो गए वहीं एक आम नागरिक की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है।

पढ़ें- बलि के बयान पर कायम, मंत्री लखमा ने कहा- नहीं मानते गलत

कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर के गुंडी गुजरा में पाकिस्तानी सेना ने रात दस से सुबह चार बजे तक फायरिंग की। गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं। जबकि एक नागरिक की मौत हो गई है।

पढ़ें- दिवाली बाद नहीं ले पाएंगे छत्तीसगढ़ी व्यंजनों का स्वाद, गढ़कलेवा पर…

वहीं तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तान की तरफ से हुई भारी गोलीबारी में मकानों को नुकसान भी हुआ है। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की है।

पढ़ें- सुपेबेड़ा की किडनी समस्या पर फिर गर्म हुई सियासत, सीएम और पूर्व सीए…

चौथी बार डिलीवरी कराने आई सुन डॉक्टर ने जड़ दिया महिला को थप्पड़

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wY3HK0woPtg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>