पाकिस्तान की नापाक हरकत, पड़ोसी देश के सीमावर्ती शहर में दागे रॉकेट, 9 की मौत 50 घायल | Pakistan's nefarious act, rockets fired in border city of neighboring country, 9 killed 50 injured

पाकिस्तान की नापाक हरकत, पड़ोसी देश के सीमावर्ती शहर में दागे रॉकेट, 9 की मौत 50 घायल

पाकिस्तान की नापाक हरकत, पड़ोसी देश के सीमावर्ती शहर में दागे रॉकेट, 9 की मौत 50 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : August 1, 2020/12:44 pm IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने अपने पड़ोसी देश अफगानिस्तान के सीमावर्ती शहर में रॉकेट दागे है। इस हमले में 9 लोगों की मौत और 50 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। इस हमले पर पाकिस्तान ने बयान जारी कर कहा है कि अफगान सीमा रक्षकों ने पहले उन पर हमला किया था। वहीं अब पाक की ओर से यह जवाबी कार्रवाई की है।

Read More News :अमेरिका में भी Tik Tok बैन, ट्रंप ने कहा- एप के जरिए जासूसी कर रहा था चीन

अफगानिस्तान के अधिकारियों ने कहा कि पाकिस्तान ने अपने नापाक हरकतों को अंजाम दिया है। दावा किया है कि स्पिन बोल्डक में रॉकेट दागे। इस हमले में नौ लोगों की मौत हो गई और 50 अन्य लोग घायल हो गए।

Read More News :उमा भारती को भूमि पूजन में शामिल होने मिला न्योता, राम मंदिर आंदोलन में ऐसे दिया था पुलिस को चकमा, सिर मुंडवा कर पहुंच गई थी अयोध्या

इस रॉकेट हमले के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने कहा कि अफगान बलों ने निर्दोष आम नागरिकों और पाकिस्तानी बलों पर बिना उकसावे के गोलीबारी’ की जिसके बाद पाकिस्तान ने जवाबी कार्रवाई की। हम हर हमले का जवाब देने के तैयार है।

Read More News:  रिया चक्रवर्ती को इस मंत्री ने बताया ‘विषकन्या’, सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच कराने की मांग