पालघर घटना: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन बोले- संतों का कोई कसूर नहीं था, कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा- भाजपा का सरपंच ही मुख्य आरोपी है.. | Palghar case: BJP leader Shahnawaz Hussain said - there was no fault of saints, Congress - BJP sarpanch is the main accused

पालघर घटना: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन बोले- संतों का कोई कसूर नहीं था, कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा- भाजपा का सरपंच ही मुख्य आरोपी है..

पालघर घटना: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन बोले- संतों का कोई कसूर नहीं था, कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा- भाजपा का सरपंच ही मुख्य आरोपी है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : April 21, 2020/8:35 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर जिले में हुए मॉब लिंचिंग मामले में कांग्रेस और बीजेपी के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। कांग्रेस एक ओर जहां बीजेपी पर आरोप लगा रही है तो वहीं भाजपा ने इस घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Read More News: चीन से कारोबार समेट रहीं कंपनियां तलाश रहीं ‘न्यू इंडिया’ में मौका, देखें क्या है मोदी सरकार की नई लुभावनी पॉलिसी

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा है कि पालघर में जो घिनौना हादसा हुआ है कांग्रेस उसकी कड़ी निंदा करती है। महाराष्ट्र सरकार आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देगी और गिरफ्तारियां भी हो चुकी है। वहीं बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को पालघर के मुद्दे पर उंगली उठाने का कोई हक नहीं क्योंकि भाजपा का सरपंच खुद इसमें मुख्य आरोपी है।

Read More News:  लॉकडाउन में गाड़ी रुकवाने से अफसर नाराज, सरेआम चौकीदार से कराई उठक बैठक.. वीडियो वायरल

इस मामले में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है कहा कि जिस तरह से पालघर में दो संतों और उनके ड्राइवर की हत्या हुई यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि संतों का कोई कसूर नहीं था। पुलिस की मौजूदगी में हत्या होना यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और इसका पूरे देश में विरोध, गम और गुस्सा है।

Read More News: उत्‍तर कोरिया के तानाशाह ‘किम जोंग उन’ की हालत गंभीर, अंतिम बार 11 अप्रैल को देखा गया

बता दें कि 16-17 अप्रैल की दरम्यिानी रात में 200 से ज्यादा ग्रामीणों ने चोरी के संदेश में तीन लोगों की बेहरमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतकों में दो संत और 1 ड्राइवर था। पुलिस ने इस मामले में 110 लोगों को गिरफ्तार किया है। ​इनमें से 9 नाबालिग भी शामिल है। इस घटना का सीसीटीवी कैमरा भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read More News:  कोरोना संक्रमण से निपटने क्या है राज्य सरकार की रणनीति, जनहित याचिका पर हाईकोर्ट ने किया जवाब तलब, NSA आरोपी के फरार होने पर जताई नाराजगी