बीजेपी सदस्यता अभियान के साथ पंचवटी अभियान, सदस्यता दिलाने के साथ किया जा रहा वृक्षारोपण | Panchavati campaign with BJP membership drive, tree planting being done with membership

बीजेपी सदस्यता अभियान के साथ पंचवटी अभियान, सदस्यता दिलाने के साथ किया जा रहा वृक्षारोपण

बीजेपी सदस्यता अभियान के साथ पंचवटी अभियान, सदस्यता दिलाने के साथ किया जा रहा वृक्षारोपण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 7, 2019/8:28 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बीजेपी संगठन महापर्व सदस्यता अभियान चलाया गया है और लोगों को ऑनलाइन एवं ऑफलाइन माध्यमों के द्वारा भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई जा रही है। इस मौके पर ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर मौजूद रहें और उनके द्वारा लोगों को सदस्यता दिलवाई गई।

ये भी पढ़ें: 8 जुलाई से शुरू होगा विधानसभा का मानसून सत्र, सीएम का बयान- विपक्ष के प्रश्नों का जवाब देने हम 

वहीं कार्यक्रम स्थल दशहरा मैदान में भी विभिन्न कार्यों का लोकार्पण सांसद विवेक नारायण शेजवलकर द्वारा किया गया। सासंद शेजवलकर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि सदस्यता के साथ में पंचवटी अभियान भी चलाना है। जिसके चलते हर मंडल में पंचवटी अभियान को लेकर 5 वृक्ष लगाए जा रहे हैं इसके चलते सदस्यता अभियान के बाद सांसद शेजवलकर द्वारा भी वृक्षारोपण किया गया है।

ये भी पढ़ें: शबाना आजमी का वार, कहा- मोदी सरकार के खिलाफ बोलने पर देश द्रोही घोषित 

उधर हरियाणवी सिंगर और डांस के साथ अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहने वाली सपना चौधरी ने रविवार को बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। बीजेपी में शामिल होने के बाद अब कयास लगाए जा रहे है कि पार्टी सपना चौधरी को अगले हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट दे सकती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/j0A-Ymha_rM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>