मंत्री कलेश्वर पटेल ने चेताया, कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा गलत बयानबाजी करना छोड़ दें | Panchayat Rural Development Minister Kamleshwar Patel big statement against BJP leader

मंत्री कलेश्वर पटेल ने चेताया, कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा गलत बयानबाजी करना छोड़ दें

मंत्री कलेश्वर पटेल ने चेताया, कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा गलत बयानबाजी करना छोड़ दें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 29, 2019/3:50 am IST

सीधी। पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मीडिया के सामने खुलकर भाजपा की आलोचना की है। उन्होंने सीधे—सीधे शब्दों में ये कहा कि भाजपा, कांग्रेस सरकार के खिलाफ बयानबाजी करना छोड़ दें। जनता और किसान ये जानती है कि भाजपा ने उनके साथ किस तरह का धोखा दिया है।

Read More news:राजधानी में आधी रात पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में बलवा, तीन लोग गंभीर

मंत्री कलेश्वर पटेल ने आगे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को हटाने की चर्चा शुरू हो चुकी है इसलिये 4 नम्बर को अपने बचाव के लिये पूरे प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

Read More news:लड़की भगाने के शक में रस्सी से बांधकर युवकों की चप्पलों से की पिटाई…

पूर्व सरकार किसान कर्ज माफी के नाम पर किसानों से वादा खिलाफी कर चुकी है। जिसके चलते शिवराज सरकार में सबसे अधिक के किसानों ने आत्महत्या की है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कांग्रेस सरकार के खिलाफ असत्य बयानबाजी करना छोड़ दे। वहीं राकेश सिंह धरना प्रदर्शन कर कांग्रेस की एक वर्ष की सरकार पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे है, जबकि प्रश्न चिन्ह तो उनके और उनके पार्टी के ऊपर पहले ही लगा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/E1kWCCTtO1A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>