पंचायत सचिवों की हड़ताल जारी, आज 13वें दिन शासकीय कार्यालयों में भीख मांगकर किया प्रदर्शन | Panchayat secretaries strike continues, today 13th day, demonstrating by begging in government offices

पंचायत सचिवों की हड़ताल जारी, आज 13वें दिन शासकीय कार्यालयों में भीख मांगकर किया प्रदर्शन

पंचायत सचिवों की हड़ताल जारी, आज 13वें दिन शासकीय कार्यालयों में भीख मांगकर किया प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : January 8, 2021/11:28 am IST

कवर्धा/ रायगढ़। प्रदेश भर में चल रही पंचायत सचिवों की हड़ताल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सचिव लगातार प्रदर्शन कर राज्य शासन की नीतियों के खिलाफ विरोध दर्ज करा रहे हैं। शुक्रवार को जिले के पंचायत सचिवों ने रैली निकाली और लोगों से भीख मांगकर प्रदर्शन किया। पंचायत सचिवों ने जिला व जनपद पंचायतों में भी कर्मचारियों से भीख मांगकर विरोध दर्ज कराया। पंचायत सचिव अपनी मांगों को लेकर बीते 13 दिन से प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः ओडिशा में कोविड-19 के 245 नए मामले, दो व्यक्तियों की मौत

रायगढ़ जिले में पांच सौ से अधिक पंचायत सचिव इस प्रदर्शन में शामिल हुए। सचिवों का कहना था कि राज्य सरकार उनकी तीन सूत्रीय मांगो को लेकर अब तक कोई सार्थक निर्णय नहीं ले पाई है। पंचायत सचिव लगातार पखवाड़े भर से कलमबंद हड़ताल पर हैं। राज्य शासन लगातार पैसों की कमी का रोना रो रही है। ऐसे में पंचायत सचिव भीख मांगकर उस पैसे को मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराएंगे।

ये भी पढ़ेंः नोएडा में ‘गायों को मारने वाले तीन कसाई’ गिरफ्तार

इस प्रकार का प्रदर्शन कवर्धा जिले में भी किया गया, सचिवों का कहना था कि शासन के उदासीन रवैये को देखते हुए अब वे इस तरह का प्रदर्शन कर राज्य शासन को नींद से जगाना चाहते हैं।