जिला पंचायत सीईओ के खिलाफ लामबंद हुए पंचायत कर्मी, काम बंद कर बैठै धरने पर, CEO को हटाने की मांग | Panchayat workers mobilized against the Zilla Panchayat CEO

जिला पंचायत सीईओ के खिलाफ लामबंद हुए पंचायत कर्मी, काम बंद कर बैठै धरने पर, CEO को हटाने की मांग

जिला पंचायत सीईओ के खिलाफ लामबंद हुए पंचायत कर्मी, काम बंद कर बैठै धरने पर, CEO को हटाने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : January 12, 2021/12:36 pm IST

उमरिया। जिले में जिला पंचायत सीईओ आईएएस अंशुल गुप्ता के खिलाफ ग्रामीण विकास विभाग के उपयंत्री और पंचायतों के रोजगार सहायक एवं सचिव लामबंद हो गए हैं। जिसके बाद मंगलवार से ये सभी काम बंद कर कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठ गए हैं, उनके इस आंदोलन को कांग्रेस ने भी समर्थन दिया है।

ये भी पढ़ेंःकमेटी के सभी सदस्य दे चुके हैं कृषि बिल के समर्थन में बयान, कांग्रेस ने लगाया आरोप, जानिए कौन हैं…

उमरिया में जिला पंचायत सीईओ आईएएस अंशुल गुप्ता की कार्यशैली के विरोध में ग्रामीण विकास विभाग के उपयंत्रियों सहित जिले भर की पंचायतों के रोजगार सहायक एवं सचिवों ने मोर्चा खोल दिया है और मंगलवार से काम बंद कर कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठ गए हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि जब तक सीईओ को हटाया नहीं जायेगा वे आंदोलन का रास्ता नहीं छोड़ेंगे।

ये भी पढ़ेंः कोविड-19 : इंदौर में 28,000 स्वास्थ्य कर्मियों को लगाया जाएगा टीका,…

वहीं ग्रामीण विकास विभाग के इतनी बड़ी संख्या में लोगों के धरने पर बैठने से पंचायतों में चल रहे विकास के कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं। बता दें जिला पंचायत सीईओ अपनी पदस्थापना से ही सख्त रवैये और सख्त कार्यवाही को लेकर चर्चा में रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः मप्र के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत, सात बी…

 
Flowers