संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने की टोटल लॉकडाउन की मांग, कहा- कोरोना की समीक्षा कर कलेक्टर जल्द लें निर्णय | Parliamentary Secretary Ambika Singhdev demands total lockdown

संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने की टोटल लॉकडाउन की मांग, कहा- कोरोना की समीक्षा कर कलेक्टर जल्द लें निर्णय

संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने की टोटल लॉकडाउन की मांग, कहा- कोरोना की समीक्षा कर कलेक्टर जल्द लें निर्णय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 4, 2020/9:01 am IST

कोरिया, बैकुंठपुर। संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने जिले में टोटल लॉकडाउन की मांग की है। अपने बयान में कहा कि कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए टोटल लॉकडाउन की आवश्यकता है।

Read More News: भारत में ट्रायल होगी ऑक्सफोर्ड की कोरोना वैक्सीन, दी गई मंजूरी

6 अगस्त के बाद जिले में टोटल लॉकडाउन लागू होना चाहिए। इस दौरान संसदीय सचिव ने जिला कलेक्टर से जल्द ही कोरोना की स्थिति पर समीक्षा बैठक कर निर्णय लेने की बात कही है। बता दें कि जिले के चिरमिरी व सोनहत के बाद अब बैकुंठपुर को भी कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद कलेक्टर ने नगरपालिका बैकुंठपुर के संपूर्ण क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया।

Read More News: प्रदेश में भारी वित्तीय संकट, वेतन- पेंशन दिए जाने के पड़े लाले ! लॉकडाउन ने बढ़ाई मुसीबत

यहां कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद भी लगातार दुकानें खुल रही थी। इसकी खबर मिलते ही जिला प्रशासन की टीम अब इलाके का मुनादी कर रही है। दूसरी ओर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कलेक्टर ने बुधवार का साप्ताहिक हाट बाजार आमाखेरवा मैदान में लगाने का आदेश जारी किया है। पहले मुख्य बाजार में दुकानें लगने से भीड़ लगती थी। इसे देखते हुए प्रशासन ने जगह को बदल दिया है। वहीं अब टोटल लॉकडाउन की मांग उठने लगी है।

Read More News: सुबह 5 बजे तक रहेगा कर्फ्यू, जिम- योग संस्थान खोलने पर आज होगा फैसला