एक्शन में नजर आए पर्रिकर, पणजी में निर्माणाधीन पुल का किया निरीक्षण | Parrikar inspected the bridge under construction in Panaji

एक्शन में नजर आए पर्रिकर, पणजी में निर्माणाधीन पुल का किया निरीक्षण

एक्शन में नजर आए पर्रिकर, पणजी में निर्माणाधीन पुल का किया निरीक्षण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 16, 2018/3:24 pm IST

पणजी। बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दो महीने बाद रविवार को सार्वजनिक जीवन में नजर आए। उन्होंने यहां मंडोवी नदी पर निर्माणाधीन एक पुल का निरीक्षण किया। बता दें कि दिल्ली एम्स से छुट्टी मिलने के बाद पर्रिकर 14 अक्टूबर को गोवा लौटे थे, तब से वे अपने घर पर ही हैं।

मंडावी नदी पर बन रहे पुल का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने अगासैम गांव के नजदीक जुआरी नदी पर निर्माणाधीन एक पुल का भी मुआयना किया। गौरतलब है कि पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और एम्स से छुट्टी के बाद यहां नजदीक में अपने निजी आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। 14 अक्टूबर के बाद यह पहली बार है जब वे अपने घर से बाहर निकले हैं।

यह भी पढ़ें : श्रीलंका में राजनीतिक उठापटक खत्म, रानिल विक्रमसिंघे ने 51 दिन बाद दोबारा ली प्रधानमंत्री पद की शपथ 

सीएम कार्यलय के सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री पोरवोरिम से मर्सेस गए और पुल का निरीक्षण किया। यह मंडोवी नदी पर बनने वाला तीसरा पुल है। यह पुल के अगले साल तक पूरा हो जाएगा। यह पुल पणजी को शेष गोवा से जोड़ेगा। सूत्रों के मुताबिक निरीक्षण के दौरान पर्रिकर ने अपनी कार से उतर कर गोवा अवसंरचना विकास निगम और ठेका पाने वाली कंपनी लार्सेन और टोब्रो के अधिकारियों के साथ काम की प्रगति पर चर्चा की।