परवेज मुशर्रफ ने किया खुलासा- 'जैश-ए-मोहम्मद एक आतंकी संगठन, इसके खिलाफ कार्रवाई हो' | Parvez Musharraf did not disclose - "Jaish-e-Mohammad is a terrorist organization, action against it"

परवेज मुशर्रफ ने किया खुलासा- ‘जैश-ए-मोहम्मद एक आतंकी संगठन, इसके खिलाफ कार्रवाई हो’

परवेज मुशर्रफ ने किया खुलासा- 'जैश-ए-मोहम्मद एक आतंकी संगठन, इसके खिलाफ कार्रवाई हो'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 7, 2019/5:41 am IST

इस्लामाबाद।पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने स्वीकार किया है कि उनके कार्यकाल के दौरान सरकार के कहने पर जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर ने भारतीय जमीन पर बम धमाके किए थे। उन्होंने कहा कि यह वही संगठन था जिसने पाकिस्तान के राष्ट्रपति रहते हुए उन पर हमला कर हत्या का प्रयास किया था।

ये भी पढ़ें:जम्मू कश्मीर के शोपियां में पुलिस को एक और सफलता,आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, बड़ी मात्रा में 

परवेज मुशर्रफ ने कहा, ‘यह एक अच्छा कदम है। मैं हमेशा से कहता रहा हूं कि जैश-ए-मोहम्मद एक आतंकी संगठन है। इस आतंकी संगठन के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। आपको बता दें कि जब परवेज मुशर्रफ पाकिस्तान के राष्ट्रपति थे, उस समय जैश ने उनपर दो बार हमले कराए थे। इन हमलों को लेकर मुशर्रफ ने कहा कि यह सौभाग्य कि बात है कि हमले में बच गए।

ये भी पढ़ें:‘एलओसी के पास पाक ने बढ़ाए सैनिक’, भारतीय सेना ने पाकिस्तान को दी चेतावनी

गौरतलब है कि भारत समेत कई देशों के ने पाकिस्तान पर आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई का दबाव लगातार दे रहा था जिसके बाद मंगलवार को जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के भाई और बेटे समेत 44 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 
Flowers