कोरोना के नए स्ट्रेन वाले मरीजों को अलग से किया जाएगा आइसोलेट, मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- AIIMS में बेड रिजर्व | Patients with new strains of Corona will be isolated separately, Minister TS Singhdev said- Bed Reserve in AIIMS

कोरोना के नए स्ट्रेन वाले मरीजों को अलग से किया जाएगा आइसोलेट, मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- AIIMS में बेड रिजर्व

कोरोना के नए स्ट्रेन वाले मरीजों को अलग से किया जाएगा आइसोलेट, मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- AIIMS में बेड रिजर्व

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : December 29, 2020/6:56 am IST

रायपुर। कोरोना के नए स्ट्रेन के खतरे को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार अलर्ट हो गई है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कोरोना के नए स्ट्रेन के मरीजों को अलग से आइसोलेट किया जाएगा। इसके लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर से बातचीत हुई है। एम्स ने 350 बेड रिजर्व किए हैं।

Read More News: MP Ki Baat: MP में घमासान…स्थापना Vs विसर्जन! विपक्ष की रणनी

इस दौरान मंत्री ने केंद्र सरकार से अपील की है कि UK के साथ-साथ उससे लगे हुए अन्य देशों से भी आने वाले लोग इसकी सूचना राज्य सरकार के साथ साझा करें। वहीं उन लोगों को भी ट्रेस किया जा सकेगा। वहीं खतरे से निपटने में मदद होगी।

Read More News: खुड़मुड़ा हत्याकांड मामले में जांच के लिए MP से बुलाई गई फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम, CCTV फुटेज से भी मिले अहम क्लू

बता दें कि भारत में कोरोना के नए स्ट्रेन का पता चला है। 6 लोगों की कोरोना संक्रमित रिपोर्ट में यूके के वैरिएंट जीनोम के बारे में पता चला है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इसकी पुष्टि की है। सभी मरीजों को आइसोलेट किया गया है।

Read More News: CG Ki Baat: बारदान बिन ‘किसान’…कैसे बिकेगा धान! किसानों को सता रही चिंता, तय

 
Flowers