दूसरे के साथ फरार हुई पत्नी, तो जज ने पति को दिलासा देते हुए कहा- दूसरी तलाश कीजिए, अब वो आपकी कहां रही? | patna city the judge consented to the desperate husband forget the wife who ran away with the stranger find another

दूसरे के साथ फरार हुई पत्नी, तो जज ने पति को दिलासा देते हुए कहा- दूसरी तलाश कीजिए, अब वो आपकी कहां रही?

दूसरे के साथ फरार हुई पत्नी, तो जज ने पति को दिलासा देते हुए कहा- दूसरी तलाश कीजिए, अब वो आपकी कहां रही?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : January 23, 2021/6:16 pm IST

पटनाः हाईकोर्ट में एक अहम मामले के सुनवाई के दौरान दिलचस्‍प घटना सामने आई। दरअसल जब अभियुक्त को जमानत देते हुए जज ने पीड़ित पति को ढाढस बंधाया और टिप्पणी करते हुए कहा कि दूसरे के साथ भाग गई पत्नी को भूल जाइए और नए लड़की की तलाश कीजिए। अब वह आपकी पत्नी कहां रही?

Read Mroe: MP में संग्राम…किसान, कानून और कांग्रेस! कांग्रेस के प्रदर्शन को BJP ने बताया ’पॉलिटिकल प्रोपोगेंडा’

दरअसल 25 वर्षीय नागेंद्र कुमार जायसवाल ने 30 नवंबर 2017 को तान्या नाम की युवती से शादी की थी। शादी के कुछ दिन बाद पत्नी ससुराल आ गई। ससुराल आने के बाद तान्य ने अपने पति के सामने आगे पढ़ाई करने की इच्छा जाहिर की। पत्नी की इच्छानुसार पति ने उसे पढ़ने के लिए भेज दिया। नागेंद्र ने पत्नी के लिए हॉस्टल की व्यवस्था कर दी थी।

Read More: नगरीय प्रशासन विभाग में बंपर तबादले, देखिए सूची

इसी दौरान लॉकडाउन के बाद 22 अप्रैल से पत्नी अपने मायके बथनाहा चली आई और अपने चाचा के घर रहने लगी, लेकिन 23 मई को रात्रि में वह अचानक चाचा के घर से गायब हो गई। सभी लोगों की तलाश के बाद भी तान्या नहीं मिली। लेकिन जब युवती की कॉल डिटेल खांगाला गया तो पूरा सच सामने आ गया। तान्या, राजेश नाम के युवक के साथ फरार हो गई थी।

Read More: वादों की पड़ताल…कितने पूरे, कितने अधूरे! आखिर 2 साल बाद कांग्रेस को अपने चुनावी वादों की याद क्यों आई?

 
Flowers