विजयवर्गीय के खिलाफ कार्रवाई पर बोले पटवारी, बीजेपी पर नहीं होता पीएम मोदी की नसीहत का असर | Patwari speaks on action against Vijayvargiya BJP does not have the effect of PM Modi's recommendation

विजयवर्गीय के खिलाफ कार्रवाई पर बोले पटवारी, बीजेपी पर नहीं होता पीएम मोदी की नसीहत का असर

विजयवर्गीय के खिलाफ कार्रवाई पर बोले पटवारी, बीजेपी पर नहीं होता पीएम मोदी की नसीहत का असर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 2, 2019/10:20 am IST

इंदौर । इंदौर में जर्जर मकान तोड़ने गए नगर निगम अधिकारियों पर अपने बल्ले से पिटाई करने के मामले में आकाश विजयवर्गीय को लेकर पीएम मोदी के सख्त रुख पर अब मामला गर्माता जा रहा है। बता दें कि मंगलवार को संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय को लेकर कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए, चाहे वह किसी का बेटा हो या अन्य कोई। ऐसी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष को लेकर कैबिनेट मंत्री का बयान, मुखिया ऐस…

इस बयान के बाद विपक्ष के स्वर भी मुखर हो गए हैं। कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का बयान सामने आया है। मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी और उसके नेताओं पर प्रधानमंत्री मोदी की नसीहत का ज्यादा असर नहीं होता है। पटवारी ने कहा कि पहले भी पीएम मोदी ने साध्वी प्रज्ञा को गोडसे मामले में नसीहत दी थी, लेकिन हुआ कुछ नहीं। पटवारी ने कार्रवाई करने ना करने को भाजपा का अंदरुनी मामला बताया है।

ये भी पढ़ें- सीएम कमलनाथ ने की इस्तीफे की पेशकश! राहुल गांधी से मुलाकात के ​बाद …

बता दें कि इससे पहले कमलनाथ सरकार में मंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा था कि मोदी जी अगर सच बोल रहे हैं तो आकाश को पार्टी से बाहर करें। यह साबित करें कि उनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नही है। चारों तरफ से बढ़ रहे दवाब के बीच मध्यप्रदेश बीजेपी आकाश विजयवर्गीय को नोटिस जारी कर सकती है । आकाश से 15 दिन में बैट कांड के संबंध में जवाब मांगा जाएगा । जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर होगी आकाश विजयवर्गीय पर कार्रवाई हो सकती है।

ये भी पढ़ें- सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर ही चलेगी कांग्रेस, नगरीय निकाय और पंचायत च…

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेत कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मकान तोड़ने पहुंचे निगमकर्मियों की बैट से पिटाई कर दी थी। भाजपा विधायक द्वारा निगकर्मियों से मारपीट की घटना ने जमकर तूल पकड़ा था। आकाश विजयवर्गीय का जमकर विरोध किया गया था। इस घटना के कुछ दिन बाद प्रधानमंत्री ने संसदीय दल की बैठक में अपनी नाराजगी जताई है। बता दें खुद कैलाश विजयवर्गीय ने आकाश को कच्चा खिलाड़ी बताया था। इस घटना को लेकर आकाश विजयवर्गीय को जेल की वहा भी खानी पड़ी थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vSS-_E1B9xc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>