17 गायों की मौत, SDM के प्रस्ताव पर पटवारी सस्पेंड, पहले ही गिर चुकी है 4 अधिकारियों पर गाज | Patwari suspended on Case of 17th cow death in Gwalior

17 गायों की मौत, SDM के प्रस्ताव पर पटवारी सस्पेंड, पहले ही गिर चुकी है 4 अधिकारियों पर गाज

17 गायों की मौत, SDM के प्रस्ताव पर पटवारी सस्पेंड, पहले ही गिर चुकी है 4 अधिकारियों पर गाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 4, 2019/2:39 am IST

ग्वालियर: ग्वालियर जिले के डबरा क्षेत्र में समुदन गांव के एक सरकारी भवन में 17 गायों की मौत के मामले में सोमवार को एसडीएम के प्रस्ताव पर पटवारी शैलेंद्र गुप्ता को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें मामले में प्रशासन ने पहले ही 4 अधिकरियों को सस्पेंड किया जा चुका है। फिलहाल मामले में जांच जारी है वहीं, दोषी अफसरों के खिलाफ भी कार्रवाई जारी है।

Read More: सड़कों पर सियासी घमासान, कांग्रेस का केंद्र सरकार के खिलाफ तो भाजपा का राज्य सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी प्रदर्शन

गौरतलब है कि 16 अक्टूबर की रात गांव के स्कूल के कमरे में मृत गायों की सूचना मिली थी। जब लोगों पहुंचे तो वहां 17 गायों की लाश मिली थी। कहा जा रहा है कि अमसाजिक तत्त्वों ने गायों को कमरे में बंद कर दिया था। भूख ओर प्यास से उनकी मौत हो गई।

Read More: महिला ने घर के शौचालय में आग लगाकर कर ली खुदकुशी, कारण अज्ञात

मामला प्रकाश में आने के बाद सीएम कमलनाथ ने जांच के आदेश दिए हैं, वहीं कैबिनेट मंत्री प्रदधुमन सिंह तोमर ने इसे अमानवीय हरकत बताते हुए कलेक्टर को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

Read More: शिवसेना ने दिखाई भाजपा की ‘औकात’!, कहा- दोस्ती उन्हीं से बनाओ जो निभाने की…

 
Flowers