अंतत: खत्म हुई पटवारियों की हड़ताल, मंत्री गोविंद राजपूत से मुलाकात के बाद काम पर लौटने का ऐलान | Patwari Union Strike over today in madhya pradesh, Minister govind singh convence parwaris

अंतत: खत्म हुई पटवारियों की हड़ताल, मंत्री गोविंद राजपूत से मुलाकात के बाद काम पर लौटने का ऐलान

अंतत: खत्म हुई पटवारियों की हड़ताल, मंत्री गोविंद राजपूत से मुलाकात के बाद काम पर लौटने का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : October 7, 2019/7:12 am IST

सागर: राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत से मुलाकात के बाद पटवारियों ने अपनी हड़ताल खत्म करने का ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है कि पटवारी संघ के अध्यक्ष ने सोमवार को राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने हड़ताल खत्म कर काम पर लौटने की बात कही है। गोविंद सिंह से मुलाकात के बाद पटवारी संघ के अध्यक्ष ने कहा है कि जो गलतफहमी थी वो अब दूर हो गई है, हम हड़ताल खत्म कर काम पर लौट रहे हैं। वहीं, राजस्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा है कि पटवारियों के वेतनमान वृद्धि संबंधी पत्र सीएम कमलनाथ को सौंप दिया गया है।

Read More: आज दो जिले के दौरे पर सीएम, बस्तर दशहरा के इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

ज्ञात हो कि रविवार को भी पटवारियों ने हड़ताल खत्म कर काम पर लौटने का ऐलान किया था, लेकिन उच्च शिक्षामंत्री जीतू पटवारी ने एक बार फिर अपने बयान से पटवारियों को नाराज कर दिया था। इसके बाद पटवारियों ने ​हड़ताल पर वापस लौटने का फैसला लिया था, लेकिन सोमवार सुबह फिर से हड़ताल खत्म हो गई है।

Read More: प्रिंस बिन सलमान हैं पाक पीएम से बेहद खफा, बीच रास्ते वापस बुला लिया था इमरान को ले जा रहा विमान !

गौरतलब है कि 28 सितंबर को राऊ विधानसभा के रंगवासा में आयोजित के एक कार्यक्रम के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 100 प्रतिशत पटवारी रिश्वत लेते हैं, इन पर लगाम कसना जरूरी है। मंत्री जीतू पटवारी यहीं नहीं रूके इसके साथ ही उन्होने शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा था कि यदि किसी भी प्रकार की लापरवाही सामने आई तो कड़ी कार्रवाई होगी।

Read More: सरकार ने एक साथ 48 हजार कर्मचारियों को ​किया बर्खास्त, दो दिन से सरकार के खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन

 
Flowers