पटवारियों की पटवारी को चेतावनी, मांफी मांगे नहीं तो नपाई हो जाएगी बंद | Patwari's warning to Patwari If you do not ask for forgiveness, then the paper will be closed

पटवारियों की पटवारी को चेतावनी, मांफी मांगे नहीं तो नपाई हो जाएगी बंद

पटवारियों की पटवारी को चेतावनी, मांफी मांगे नहीं तो नपाई हो जाएगी बंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 29, 2019/1:52 am IST

भोपाल। इंदौर में राऊ विधानसभा के रंगवासा में आयोजित ‘आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी शामिल हुए । इस दौरान उन्होंने सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को जमकर निशाने पर लिया था । उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी ने मंच पर कलेक्टर को संबोधित करते हुए कहा कि आपके 100 प्रतिशत पटवारी रिश्वत लेते हैं, इन पर लगाम कसना जरूरी है। मंत्री जीतू पटवारी यहीं नहीं रूके इसके साथ ही उन्होंने शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी भी प्रकार की लापरवाही सामने आई तो कड़ी कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें — बस्तर के ऐतिहासिक दशहरा पर्व में अदा की गई ‘काछनगादी’ रस्म, राज परिवार ने दशहरे की शुरूआत करने

वहीं जीतू पटवारी के इस बयान पर मध्यप्रदेश पटवारी संघ के अध्यक्ष उपेंद्र सिंह का बड़ा बयान आया है। उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी के बयान पर निशाना साधते हुए कहा है कि मंत्री जी सामूहिक रूप से खेद प्रकट करें नहीं तो सारे पटवारी एक साथ काम बंद कर देंगे।

ये भी पढ़ें — अब राजधानी के इस कांग्रेस नेता ने प्रीती तिवारी के खिलाफ की शिकायत, 40

दरअसल रंगवासा में मंत्री ने आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होकर कलेक्टर से कहा था कि सारे पटवारी रिश्वत लेते हैं। इन पर लगाम कसना जरूरी है। शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को भी मंत्री जीतू पटवारी ने चेतावनी दी थी और कहा था कि लापरवाही सामने आई तो बड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस बयान के विरोध में प्रदेश के सभी पटवारी लामबंद हो गए हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/90d-GEIByIU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers