‘पौरुषपुर’ जहां रानियों को मात्र कामसुख की वस्तु समझता है राजा, बोल्ड और कामुक सीन से भरपूर वेब सीरीज | 'Paurushpur', where the queen considers queens to be mere objects of kamsukh, a web series full of bold and sensual scenes

‘पौरुषपुर’ जहां रानियों को मात्र कामसुख की वस्तु समझता है राजा, बोल्ड और कामुक सीन से भरपूर वेब सीरीज

‘पौरुषपुर’ जहां रानियों को मात्र कामसुख की वस्तु समझता है राजा, बोल्ड और कामुक सीन से भरपूर वेब सीरीज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:46 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:46 pm IST

मुंबई। ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज ‘पौरुषपुर’ में बोल्ड और कामुक सीन की भरमार है, दरअसल ये एक ओरिजन पीरियड ड्रामा है, इस सीरीज में शिल्पा शिंदे, अन्नू कपूर और मिलिंद सोमन जैसे कलाकारों की पर्दे पर एक अलग छवि पेश की गई है।

read more: इस एक्ट्रेस को पसंद है कार में सेक्स करना, साझा किया अनुभव, इन सिलेब्रिटीज की…

इस वेबसीरीज में एक राजा है जो अपनी रानियों को सेक्स करने की एक वस्तु मात्र समझता है, राजा भद्रप्रताप सिंह के किरदार में अनुकपूर हैं जो रानियों को भोग की वस्तु समझते हैं और अपनी वासना की तृप्ति के लिए कई शादियां करते हैं, रानी मीरावती की भूमिका निभाने वाली शिल्पा शिंदे पुरुष-प्रधान कानूनों को चुनौती देती हैं, जहां महिलाओं को पुरूषों से कम समझा जाता है।

read more: बिकनी पहनने के पहले एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनाती हैं ये खास टिप्स, …

सीरीज में थर्ड जेंडर की भूमिका निभा रहे मिलिंद इस बारे में कहते है। कि “मुझे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण काल्पनिक पात्रों पर काम करना पसंद है, क्योंकि यह मुझे हर बार एक नई दुनिया का पता लगाने की अनुमति देता है। ”इन अभिनेताओं के अलावा भानू के रूप में साहिल सलाथिया, वीर सिंह के रूप में शहीर शेख, काला के रूप में पोलोमी दास, प्रिंस आदित्य के रूप में अनंतविजय जोशी नजर आ रहे हैं। शचींद्र वत्स द्वारा निर्देशित इस शो को 29 दिसंबर को केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर जारी किया गया है।

read more:इस प्लेटफॉर्म के सामने पॉर्न साइट्स भी लग रहीं फीकी, फैन्स की मांग …

Ekta Kapoor Most Erotic Web Series Paurushapura Stream on Zee 5