पवैया का बड़ा बयान, कहा- लाखों कारसेवकों ने ढहाई थी बाबरी मस्जिद, मैं मुख्य आरोपी था | Pavaiyas statement- lakhs of kar sevaks had demolished Babri Masjid, I was the main accused

पवैया का बड़ा बयान, कहा- लाखों कारसेवकों ने ढहाई थी बाबरी मस्जिद, मैं मुख्य आरोपी था

पवैया का बड़ा बयान, कहा- लाखों कारसेवकों ने ढहाई थी बाबरी मस्जिद, मैं मुख्य आरोपी था

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 6, 2018/10:00 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्री और राम मंदिर निर्माण आंदोलन से जुड़े रहे जयभान सिंह पवैया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि राममंदिर पर इश्यू श्रेय लेने का नहीं है। उन्होंने कहा कि लाखों कारसेवकों ने बाबरी मस्जिद ढहाई थी, मैं मुख्य आरोपी था।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण आंदोलन कुछ लोगों के कहने से किसी भी संस्था का नहीं हो सकता है। सच्चे मुसलमान चाहते हैं कि राममंदिर बने। अब वातावरण भी राममंदिर के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि राममंदिर को लेकर 9 दिसंबर को दिल्ली में संतों का समागम है।

यह भी पढ़ें : अमृतसर रेल हादसा, जांच रिपोर्ट में सिद्धू दंपति को क्लीन चिट, आयोजकों के साथ रेलवे और पुलिस दोषी 

वहीं विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि गुना के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया राहुल गांधी से सरकार बनाने की सुपारी लेकर आएं थे। अब वे क्या जवाब देगें, इसलिए भोपाल में हार के कारणों का मंथन कर रहे हैं। बीजेपी के वोटो की चौकीदारी कांग्रेस, स्ट्रांग रूम के बाहर कर रही है। पवैया ने कहा कि कांग्रेस सत्ता के लिए कागजों का महल बना रही है।