पीसीसी चीफ का कोंडागांव में जोरदार स्वागत, मोहन मरकाम ने नगरीय निकाय- विधानसभा उपचुनाव जीतने का किया दावा | PCC chief gets tremendous reception in Kondagaon Mohan Marakam claims to win urban body-assembly by election

पीसीसी चीफ का कोंडागांव में जोरदार स्वागत, मोहन मरकाम ने नगरीय निकाय- विधानसभा उपचुनाव जीतने का किया दावा

पीसीसी चीफ का कोंडागांव में जोरदार स्वागत, मोहन मरकाम ने नगरीय निकाय- विधानसभा उपचुनाव जीतने का किया दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 3, 2019/12:46 pm IST

कोण्डागांव । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बनने के बाद कोण्डागांव विधायक मोहन मरकाम पहली बार 3 जुलाई को कोण्डागांव पहुंचे। यहां पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। युवा कार्यकर्ताओं ने मरकाम के स्वागत में बाइक रैली निकाली, वही पीसीसी चीफ ने युवाओं का उत्साह बढ़ाते हुए स्वयं ही बाइक चलाकर जुलूस की अगुवाई की। स्वागत जुलूस जैसे ही कोण्डागांव पहुंचा तो पीसीसी चीफ मरकाम विधायकों के साथ खुली जीप में सवार हुए और नगर के आमजनों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान कांग्रेस के समस्त पदाधिकारी और आगंतुक विधायक उनके साथ मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बिग बाजार स्टोर में जमकर हंगामा, ऑफर रेट का झांसा देकर तय कीमत में …

पीसीसी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार मोहन मरकाम आज कोण्डागांव पहुंचे थे। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया। स्वागत के बाद मोहन मरकाम ने कहा कि पहली बार बस्तर से प्रतिनिधित्व पीसीसी प्रेसिडेंट के रूप में मिला है। कहीं ना कहीं बस्तर वासियों के लिए खुशी की बात है। 134 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व करने का सौभाग्य मिला है। हम बस्तर वासियों के लिए खुशी की बात है, जो जिम्मेदारियां मुझे मिली है। मैं संगठन को बूथ लेबल पर ले जाकर संगठन को मजबूत करूंगा। हम आने वाले नगरी निकाय चुनाव, पंचायत चुनाव और बस्तर के उपचुनाव को हम जीतने का प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़ें- निगम में कीचड़ फैलाने और आसंदी में हंगामा करने वाले दो पार्षद निलंब…

मरकाम ने कहा कि आज बस्तर की ताकत को केंद्रीय नेतृत्व में भी स्वीकार किया है, पिछले 2008 के चुनाव या 2013 या 2018 के चुनाव हो या लोकसभा की चुनाव बस्तर की जनता ने कांग्रेस के साथ खड़ा रहा है। उसी का परिणाम है कि तीन महत्वपूर्ण संगठन के पीसीसी अध्यक्ष के पदों हो, महिला प्रदेश कांग्रेस कमेटी हो या युवक कांग्रेस अध्यक्ष हो, तीनों पद बस्तर को मिला है। हम बस्तर वासियों की ये बड़ी सौभाग्य की बात है।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री ने लॉन्च किया ‘जनचौपाल भेंट मुलाकात वेबसाइट’ आम लोगों …

लड्डूओं से तौले गए अध्यक्ष पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम जैसे ही कोण्डागांव के नगर सीमा में पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत में आतिशबाजी शुरू कर दी। कार्यकर्ताओं ने उनका मोटर साइकिल से रैली निकाल कर स्वागत किया, जो नेशनल हाईवे 30 पर मसोरा टोल नाका से शुरू हुआ। इसके बाद मोटर साइकिल रैली जैसे-जैसे नगर की ओर बड़ी यह और भी भव्य होती चली गई। इस रैली की अगवाई मोहन मरकाम स्वयं बाईक चला की। वहीं जय स्तंभ चैक, बस स्टैण्ड व कई स्थानों पर उन्हे लड्डूओं से भी तौला गया। नगर में प्रथम आगमन पर स्वागत कार्यक्रम का समापन विकास नगर स्थित सामुदायिक भवन में किया गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Boj704QmfcE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers