ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति पर PCC चीफ मोहन मरकाम बोले, सभी की सुनी जाएगी बात, वर्धा से लौटने के बाद करेंगे समीक्षा | PCC Chief Mohan Markam said on the appointment of Block Presidents, all will be heard

ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति पर PCC चीफ मोहन मरकाम बोले, सभी की सुनी जाएगी बात, वर्धा से लौटने के बाद करेंगे समीक्षा

ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति पर PCC चीफ मोहन मरकाम बोले, सभी की सुनी जाएगी बात, वर्धा से लौटने के बाद करेंगे समीक्षा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 11, 2021/5:43 am IST

रायपुर। प्रदेश में ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति अटका हुआ है। इसे लेकर आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बयान दिया है। मरकाम ने कहा कि गहन मंथन कर ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति की जाएगी।

Read More News: राजपथ पर एक तरफ टैंक चलेंगे तो दूसरी तरफ तिरंगा लगे हमारे ट्रैक्टर, वो लाठी चलाएंगे हम राष्ट्रगान गाएंगे 

हम किसी को भी निराश नहीं होने देंगे। जहां विरोध हो रहे हैं उन ब्लॉक अध्यक्षों की समीक्षा की जाएगी। सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं की बात सुनी जाएगी। फिलहाल वर्धा से लौटने के बाद ब्लॉक अध्यक्षों की समीक्षा की जाएगी।

Read More News: रजनीकांत के समर्थक उतरे सड़कों पर, राजनीति में आने की मांग को लेकर लगाए नारे, कहा- ‘वा थलैवा वा  

बता दें कि पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत 85 पदाधिकारी आज बस से वर्धा के लिए रवाना हुए हैं। 12 से 14 जनवरी तक गांधी आश्रम सेवाग्राम वर्धा में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे। इस शिविर में कांग्रेस पदाधिकारियों को गांधी के विचारों से अवगत कराया जाएगा और आज की वर्तमान परिस्थितियों से निपटने गांधी के विचार क्यों ज़रूरीघ् ऐसे अनेक बिंदुओं पर विषय विशेषज्ञों द्वारा चर्चा की जाएगी।

Read More News: CAT ने की Facebook, WhatsApp पर रोक लगाने की मांग, सुरक्षा कारणों का दिया   

 
Flowers