पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम का बयान, कहा- कोरबा में कांग्रेस का महापौर बनने के साथ बनेगा इतिहास | PCC President Mohan Markam statement, History will be made with Congress becoming Mayor in korba

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम का बयान, कहा- कोरबा में कांग्रेस का महापौर बनने के साथ बनेगा इतिहास

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम का बयान, कहा- कोरबा में कांग्रेस का महापौर बनने के साथ बनेगा इतिहास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 9, 2020/1:17 pm IST

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा को छोड़कर बाकी अन्य नगर निगमों में महापौर चुन लिए गए हैं। कोरबा में शुक्रवार को महापौर और सभापति का चुनाव होना है। इस बीच कोरबा पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पार्टी की जीत पर बयान दिया है।

Read More News: शराब माफिया के ठिकाने पर आबकारी की टीम ने मारा छापा, नालियों और पहा…

पीसीसी चीफ ने कहा कि कल कोरबा नगर निगम में कांग्रेस प्रत्याशी महापौर बनने के साथ इतिहास बनेगा। कांग्रेस सभी 10 नगर निगमों में जीत दर्ज कर यह इतिहास रचेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने सरकार की उपलब्धि और विकास कार्यों पर मुहर लगा दी है। नगरीय निकाय चुनाव में BJP 47 निकायों में सिमटी है। शहर में BJP के प्रभाव का मिथक टूटा है।

Read More News: कोयला चोरी करते 25 केवी लाइन की चपेट में आया युवक, दर्दनाक मौत

वहीं कोरबा नगर निगम के महापौर और सभापति प्रत्याशी के नामों को लेकर कहा कि कल ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी। बता दें कि इससे पहले बिलासपुर में पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी के अभी 9 विकेट गिरे हैं, 10 विकेट कोरबा में गिरेगा।

Read More News: निकाय चुनाव परिणाम पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बयान, कहा- भाजपा के …

 
Flowers