चित्रकोट में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, चप्पे- चप्पे पर सुरक्षा जवान तैनात, प्रत्याशियों ने किया मतदान | Peaceful voting continues in Chitrakote The candidates voted

चित्रकोट में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, चप्पे- चप्पे पर सुरक्षा जवान तैनात, प्रत्याशियों ने किया मतदान

चित्रकोट में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, चप्पे- चप्पे पर सुरक्षा जवान तैनात, प्रत्याशियों ने किया मतदान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 21, 2019/4:44 am IST

बस्तर। चित्रकोट में वोटिंग जारी है। चित्रकोट उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप ने कोड़ेबेड़ा पोलिंग बूथ पर एपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान के बाद लच्छूराम कश्यप ने अपनी जीत का दावा किया।

ये भी पढ़ें- बेसहारा किशोर लड़कियों से देह व्यापार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़,…

इससे पहले चित्रकोट से कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम इरपा के मतदान केंद्र पर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और अपने मतदान का इस्तेमाल किया था। बेंजाम ने चुनाव में 20 हजार से ज्यादा वोटों से जीत का दावा किया है।

ये भी पढ़ें- एयर होस्टेस ने अंडर गारमेंट में छिपा रखे थे गोल्ड, 1 करोड़ है कीमत….

चित्रकोट में सुबह से ही लोग वोट डालने के लिए बूथों पर पहुंच रहे हैं। शांतिपूर्ण मतदान के लिए चप्पे चप्पे पर सुरक्षा जवान तैनात है। चित्रकोट के गाडमरास में EVM खराब हुई है। इस वजह से सुबह साढ़े दस बजे तक वोटिंग शुरू नहीं हो पाई। वहीं बस्तानार क्षेत्र में वोटिंग के दौरान पुलिस और ग्रामीणों में बहस का मामला सामने आया है। वोटिंग से पहले ये बहस हुई।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/rpC92d4rNU8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>