मंत्री का अजीबोगरीब बयान, पूर्व सीएम माफी मांगे तो बंद हो जाएगी बारिश | Peculiar statement of minister Rain will stop if former CM apologizes

मंत्री का अजीबोगरीब बयान, पूर्व सीएम माफी मांगे तो बंद हो जाएगी बारिश

मंत्री का अजीबोगरीब बयान, पूर्व सीएम माफी मांगे तो बंद हो जाएगी बारिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 19, 2019/1:45 am IST

भोपाल। प्रदेश के पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने एक बार फिर अजीब बयान दिया है। उन्होंने प्रदेश में हो रही बारिश को बंद कराने अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से माफी मांगने की मांग की है। मंत्री ने कहा है कि कहा है कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह अगर माफी मांग लेते है तो प्रदेश में बारिश बन्द हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में घुसपैठ कर रहे पाकिस्तानी बैट कमांडो और आतंकी ढेर, …

मंत्री यही नहीं रुके उन्होंने क्षेत्रीय सांसद पर भी निशाना साधा और बोले की सांसद केंद्र सरकार से मुआवजा मांगे, भारत- पाकिस्तान करने से पेट थोड़ी भरता है, पेट तो घर में अनाज आएगा उसी से भरेगा। सांसद का भी दायित्व है कि केंद्र सरकार से मांग करे मुआवजे की । मंत्री ने कहा कि कमलनाथ सरकार भी सर्वे कराएगी।

ये भी पढ़ें- ‘सिरदर्द’ बना इस शख्‍स का बड़ा सिर, कोई हेलमेट ही नही घुसता, ट्रैफि…

दरअसल पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे अपनी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश से खराब हुई फसल देखने गए थे, इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को सर्वे कराने का निर्देश भी दिया साथ ही उन्होंने एक बार अपने बयान को दोहराया है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए कहा था कि कमलनाथ के आने के बाद बारिश नहीं हो रही है इससे इंद्र भगवान भी नाराज हो गए हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oi1Tf0Uv6TY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>