पानी की किल्लत को लेकर अब भूख हड़ताल, घर से बाहर निकलकर बीच सड़क पर बैठे लोग | People began to get hunger strike due to lack of water, People sitting on the beach in the middle of the house

पानी की किल्लत को लेकर अब भूख हड़ताल, घर से बाहर निकलकर बीच सड़क पर बैठे लोग

पानी की किल्लत को लेकर अब भूख हड़ताल, घर से बाहर निकलकर बीच सड़क पर बैठे लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 12, 2019/7:28 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में पानी की समस्या से पीड़ित स्थानीय लोग भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं। पानी की समस्या को लेकर लोग बीच सड़क पर बैठ गए हैं, पिछले एक महीने से लोग पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बजट सत्र के दौरान राष्ट्रगान का अपमान, निगम कमिश्नर भी थे मौजूद

बता दे कि कैबिनेट मंत्री प्रदधुमन सिंह तोमर के वार्ड के लोग भी पानी की कमी से परेशान होकर पाताली हनुमान मंदिर के पास धरने पर बैठ गए हैं। हालांकि निगम और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को आश्वासन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड में 15 साल बाद ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान के बीच मुकाबला 

वहीं इन दिनों प्रदेशभर के लोग पानी और बिजली की किल्लत से जूझ रहे हैं, नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने प्रदेश में पानी की किल्लत को देखते हुए गृह विभाग के द्वारा जल संकट पर पुलिस को लिखे पत्र पर मंत्री ने कहा है कि गृह विभाग हमेशा ये कोशिश करता है कि कानून व्यवस्था न बिगड़े, पर हमारी कोशिश है कि पानी को लेकर व्यवस्था न बिगड़े। साथ ही कहा कि हमारे सरकार की मंशा सबको पर्याप्त पानी उपलब्ध कराने की है।

 
Flowers