चुनावी सरगर्मी के बीच महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में मिले भाजपा नेता, ग्रामीणों ने दोनों को रस्सी से बांधकर पीटा | People brutally beat BJP leader and woman after seeing an objectionable condition in Azamnagar of Katihar district of Bihar

चुनावी सरगर्मी के बीच महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में मिले भाजपा नेता, ग्रामीणों ने दोनों को रस्सी से बांधकर पीटा

चुनावी सरगर्मी के बीच महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में मिले भाजपा नेता, ग्रामीणों ने दोनों को रस्सी से बांधकर पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 31, 2020/12:40 pm IST

कटिहार: प्रदेश में एक ओर जहां विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के नेता प्रचार अभियान में व्यस्त हैं, तो वहीं दूसरी ओर एक भाजपा नेता अपनी रास लीला रचाने में व्यस्त हैं। जी हां, कटिहार जिले के एक गांव में ग्रामीणों ने भाजपा नेता को एक महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है। इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना में महिला के परिजनों और लोगों ने आक्रोशित होकर जमकर बवाल भी काटा।

Read More: अगर भगवान भी मुख्यमंत्री बन जाएं तो, संभव नहीं है कि कर सकें ये काम, इस राज्य के सीएम ने कही ये बात

दरअसल मामला आजमनगर थाना क्षेत्र के धूम नगर गांव की है। खबर है कि शनिवार को आजमनगर प्रखंड के युवा अध्यक्ष को एक महिला के साथ अपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों को रस्सी से बांधकर बेहरहमी से पिटाई कर दी।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: ओडिशा से दिल्ली ले जाया जा रहा था भारी मात्रा में गांजा, पुलिस ने तीन तस्करों को दबोचा

इस घटना के बाद महिला के ससुर ने कहा है​ कि भाजपा नेता मोहम्मद मिनहाज आलम अक्सर हमारे घर आया करता था। कभी देर रात भी वह आता था। लेकिन अधिकतर मिनहाज उनके बेटे की गैरमौजूदगी में उनके घर पर आता था। कल दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है।

Read More: चुनाव के बीच प्रमुख चार ठेकेदारों के यहां आयकर की रेड, 75 करोड़ की अघोषित संपत्ति समेत 2 करोड़ से अधिक कैश बरामद

 
Flowers