डोर बेल खराब है कृपया मोदी- मोदी चिल्लाएं, दर्जनों परिवार ने लगाए पोस्टर, खटखटाने पर बाहर नहीं आते लोग

Reported By: Satendra Singh Tomar, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Apr 2019 11:00 AM, Updated On 11 Apr 2019 11:02 AM

मुरैना। लोकसभा चुनावों में राजनैतिक पार्टियों अपने अपने तरीके से प्रचार प्रसार कर रही है। इसमें आम लोग भी अपना दिमाग लगाकर कुछ अनोखा कर रहे हैं। मुरैना के रामनगर मोहल्ले के लोगों ने भी प्रचार का ऐसा ही एक नया तरीका ईजाद किया है। स्थानीय लोगों ने अपने घरों के बाहर पोस्टर लगा दिए है कि उनके घर की घंटी खराब है तो बुलाने के लिए जोर से मोदी मोदी चिल्लाए। इसे कुछ लोग अपने नेता के लिए अपना प्यार बोल रहे है तो कुछ इसे प्रचार का तरीका बताकर इसके लिए चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की बात कह रहे है।

ये भी पढ़ें- मतदान केंद्र में वोटरों का भव्य स्वागत, पोलिंग बूथ पहुंचने पर की गई...

रामनगर के आधा सैकडा घरों के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है। जिसमें घरों में घंटी खराब होने और मोदी चिल्लाने की बात लिखी है। लोगों की माने तो मोदी ने जिस तरह से महिलाओं और देश के लिए काम किया है उस तरह से उनको फिर से सत्ता में आना चाहिए। लोगों का कहना है कि ये पोस्टर किसी पार्टी ने नहीं बल्कि उन्होंने खुद लगाए हैं।

ये भी पढ़ें- मोदी का बयान, कहा- कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर में दिनभर एक ही गाना बज...

साल 2014 के चुनावों में भी मोदी लहर थी। इस बार के चुनावों में मोदी के विकास और देश के लिए समर्पण की चर्चा है। कांग्रेस पार्टी के लिए मोदी का हराना बड़ी चुनौती है । मोदी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

Web Title : people come out of the house only shouting Modi- Modi

जरूर देखिये