रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए तरसे लोग, भड़के मरीज के परिजनों ने कहा- सरकार ने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया | People craving for Remedesiver injection, angry family members said - Government left people to die

रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए तरसे लोग, भड़के मरीज के परिजनों ने कहा- सरकार ने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया

रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए तरसे लोग, भड़के मरीज के परिजनों ने कहा- सरकार ने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : April 9, 2021/6:00 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचा दिया है। दिन ब दिन बिगड़ते हालातों के बीच रेमडेसिवर इंजेक्शन की भारी किल्लत हो रही है। दो-तीन ​दिन के इंतजार के बाद भी रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं ​मिलने के बाद अब आज मरीजों परिजन आक्रोशित हो गए। वहीं बढ़ते मामलों को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Read More News: ओडिशा से छत्तीसगढ़ आने-जाने वाली सभी बसों पर लगा प्रतिबंध, निर्देश जारी

बता दें कि कोरोना से संक्रमित गंभीर मरीजों के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन संजीवनी का काम करता है। ऐसे में इंजेक्शन नहीं मिलने से आज मरीजों के परिजन आक्रोशित हो गए। लाइन में लगे मरीजों ने दवा बाजार में जमकर हंगामा किया। वहीं दवा व्यापारियों पर कालाबाजारी करने का आरोप लगाया है।

Read More News: राकेश्वर की रिहाई! जवान के ‘लालगढ़’ से वापसी पर छाई खुशी

भड़के लोगों का कहना है कि कलेक्टर ने जल्द ही रेमडेसिविर इंजेक्शन मिलने का भरोसा दिया है। वहीं अगर आज उन्हें इंजेक्शन नहीं मिला तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा है। सुबह से ही लाइन में लगी बुजुर्ग महिला का कहना है कि सरकार ने उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया है।

Read More News: ‘लालगढ़’ से लौट आया CRPF जवान, नक्सलियों ने की जनआदलत, रस्सी से बंधे हुए थे राकेश्वर सिंह.. 

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में सामने आ रहे संक्रमित मामलों में 40 फीसदी मरीज गंभीर अवस्था में हैं। वहीं रेमडेसिविर इंजेक्शन मरीजों को गंभीर अवस्था से बचाने का काम करती हैं। लेकिन इंजेक्शन नहीं मिलने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है।

Read More News: ऑक्सीजन, रेमडेसिविर पर संग्राम! दर-दर भटकने को मजबूर हैं मरीजों के परिजन