नए जिले की घोषणा पर लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष के घर पहुंचकर जताया आभार, महंत ने सभी को लड्डू खिलाकर दी बधाई

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 18 Aug 2019 09:04 PM, Updated On 18 Aug 2019 09:04 PM

रायपुर। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को जिला बनाये जाने पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग आज छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत के निवास पहुंचकर आभार जताया। इस दौरान चरणदास महंत का भारतीय परम्पराओं के अनुसार स्वागत किया गया। महिलाओं ने उनको तिलक लगाकर आरती की तो पुरूषों ने शंख फूंक कर पुष्पमाला के साथ स्वागत किया।

read more: मनेंद्रगढ़ के बाद सारंगढ़ से उठी जिला बनाने की मांग, विधायक की चेतावनी जल्द करें घोषणा नही दे दूं...

वहीं लोगों ने जय जय चरण, कोरबा लोकसभा सांसद ज्योतना महंत जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान डॉ चरणदास महंत ने बड़े बुजुर्गों का चरणस्पर्श कर आशी​र्वाद लिया और वहां आए सभी जनों को लड्डू खिलाकर उन्हे बधाई एवं शुभकामनाएं दी। डॉ महंत ने पेंड्रा-गौरेला-मरवाही को जिला घोषित किये जाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि लंबे समय से क्षेत्र की जनता की मांग पर मेरे निवेदन को स्वीकार करते हुए यह ऐतेहासिक निर्णय लिया गया है।

read more: अफ्रीकन फुटबॉलर के शव को परिजनों का इंतजार, कोलकता जाते समय ट्रेन स...

डॉ महंत ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि निश्चित ही पेंड्रा—गौरेला—मरवाही जिला बनने से क्षेत्र की जनता को लाभ होगा, छोटे—छोटे काम के लिए लंबी दूरी तय नही करनी पड़ेगी और क्षेत्र के विकास में तेजी आएगी। हम सब मिलकर गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की परिकल्पना के साथ आगे बढ़े यही आप सभी से आग्रह है।

 

Web Title : People expressed gratitude on reaching the Speaker's house on the announcement of the new district

जरूर देखिये