10 दिन टोटल लॉकडाउन की खबर सुनकर शराब दुकानों में उमड़ी मदिरा प्रेमियों की भीड़, लगी लंबी कतार | People gather outside liquor shops in Pune, following the announcement of lockdown in the city from July 13 to 23

10 दिन टोटल लॉकडाउन की खबर सुनकर शराब दुकानों में उमड़ी मदिरा प्रेमियों की भीड़, लगी लंबी कतार

10 दिन टोटल लॉकडाउन की खबर सुनकर शराब दुकानों में उमड़ी मदिरा प्रेमियों की भीड़, लगी लंबी कतार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 10, 2020/2:49 pm IST

पुणे: कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में तेजी से इजाफा होते देख महाराष्ट्र की सरकार ने अधिक संक्रमण वाले इलाकों में 13 से 23 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया है। टोटल लॉकडाउन की खबर सुनते ही शराब दुकानों में भीड़ उमड़ पड़ी है। शराब दुकानों के बाहर मदिरा प्रेमियों की लंबी कतार लग गई है।

Read More: भूपेश सरकार ने बिना राशनकार्ड वाले प्रवासी श्रमिकों एवं व्यक्तियों को दी बड़ी राहत, जुलाई और अगस्त में भी मिलेगा मुफ्त चावल

बता दें कि सरकार ने अधिक संक्रमण वाले इलाकों में 13 से 23 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया है। इनमें पुणे, पिंपरी-चिंचवाड़ और पुणे के 22 गावों को शामिल किया गया है। इस दौरान इस दौरान केवल डेयरी और मेडिकल स्टोर और अस्पतालों जैसी आवश्यक सेवाओं से संबंधित दुकानें खुली रहेंगी।

Read More: कवर्धा में 71 लाख के लूट कांड में बड़ा खुलासा, मिल संचालक के मुंशी ने ही रची थी साजिश, 68.50 लाख बरामद

वहीं महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने लॉकडाउन के संबंध में मीडिया से बात करते हुए निर्देश दिया है कि जिन इलाकों में टोटल लॉकडाउन होने वाला है, वहां के लोगों के लिए आगामी दो दिन का समय है। सभी जरूरी सामान खरीदकर रख लें, क्योंकि लॉकडाउन के दौरान किराना, फल, सब्जी सहित सभी दुकानें बंद रहेंगी। इस दौरान केवल डेयरी और मेडिकल स्टोर और अस्पतालों जैसी आवश्यक सेवाओं से संबंधित दुकानें खुली रहेंगी।

Read More: मंत्री डहरिया का निर्देश, DMF की राशि स्थानीय लोगों की बेहतरी के लिए किया जाए उपयोग

 

 
Flowers