ट्रक से जोरदार भिड़ंत के बाद कार के उड़े परखच्चे, 7 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर | people killed, 1 injured after collision between a car and a truck on National Highway 58 in Salasar

ट्रक से जोरदार भिड़ंत के बाद कार के उड़े परखच्चे, 7 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

ट्रक से जोरदार भिड़ंत के बाद कार के उड़े परखच्चे, 7 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : January 20, 2020/5:21 am IST

चूरू: नेशनल हाईवे-58 पर दर्दनाक हादसे की खबर सामने आया है। दरअसल सोमवार सुबह नेशनल हाईवे-58 पर कार और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे से घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलने पर सीएम अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त किया है।

Read More: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए फाइनल मैच में लगा था करोड़ों का सट्टा, पुलिस ने दबिश देकर 11 लोगों को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार कार सवार 8 लोग रोलसाहबसर से सुजानगढ़ की ओर जा रहे थे। इसी दौरान चूरू जिले के न्यामा गांव के पास कार सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में कार सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More: BJP सांसद सौमित्र खान का बड़ा बयान, कहा- CAA-NRC विरोध करने वाले बुद्धिजीवी हैं ममता बनर्जी के ‘कुत्ते’

राजस्थान के चूरू में ट्रक-कार भिड़ंत के भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। हादसा चूरू जिले के सालासर इलाके में नेशनल हाईवे-58 पर हुआ। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि हादसा न्यामा गांव के पास हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस भीषण हादसे पर दुःख जताया है। हादस इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

Read More: आज होगी जेपी नड्डा की ताजपोशी, कार्यक्रम में शामिल होने दिल्ली रवाना हुए शिवराज सिंह सहित कई भाजपा नेता

दर्दनाक हादसे को लेकर सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा है, चूरू में सालासर फतेहपुर रोड पर हुए सड़क हादसे में सात लोगों की मौत का पता चलने पर गहरा दुख हुआ है। मृतक परिजनों को मेरी संवेदनाएं। उन्हें करने की ईश्वर शक्ति दे। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।

Read More: राम मंदिर निर्माण को लेकर ग्वालियर में निर्मोही अखाड़ा की बड़ी बैठक, देश भर के 15 संत होंगे शामिल