​स्कूल में घुसकर शिक्षक से मारपीट करने वाले जेसीसीजे नेता की गिरफ्तारी की मांग, धरने पर बैठे साहू समाज के लोग | People of Sahu community sitting on dharna demanding arrest of JCCJ leader who attacked teacher after entering school

​स्कूल में घुसकर शिक्षक से मारपीट करने वाले जेसीसीजे नेता की गिरफ्तारी की मांग, धरने पर बैठे साहू समाज के लोग

​स्कूल में घुसकर शिक्षक से मारपीट करने वाले जेसीसीजे नेता की गिरफ्तारी की मांग, धरने पर बैठे साहू समाज के लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 12, 2020/1:39 pm IST

बिलासपुर। लोरमी के डीएवी स्कूल में टीचर से जेसीसीजे के ब्लाक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा के द्वारा मारपीट किये जाने के बाद नाराज़ साहू समाज के लोगों ने लोरमी थाने का घेराव कर दिया। सैकड़ों की संख्या में नाराज लोगों ने थाने के सामने धरना प्रदर्शन कर दिया है।

ये भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार जांच जारी

नाराज साहू समाज के लोग जेसीसीजे के ब्लाक अध्यक्ष राकेश छाबडा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। 3 बजे से जारी आंदोलन अभी भी लगातार जारी है। साहू समाज के लोग पुलिस पर राकेश छाबड़ा को बचाने का आरोप भी लगा रहे है। आंदोलन कर रहे लोगों में प्रमुख रूप से बीजेपी के पूर्व विधायक तोखन साहू, कांग्रेस नेता जवाहर साहू, विनय साहू समेत अनेक लोग शामिल है।

ये भी पढ़ें: अजमेर शरीफ दरगाह के दीवान का बयान, PoK भारत का अभिन…

गौरतलब है कि 10 तारीख को जेसीसीजे ब्लाक अध्यक्ष राकेश छाबडा ने डीएवी स्कूल के स्पोर्ट्स के टीचर लक्ष्मीकांत साहू के साथ स्कूल में घुसकर मारपीट कर दी थी। जिसकी रिपोर्ट पीड़ित शिक्षक ने लोरमी थाने में दर्ज़ करानी चाही। लेकिन लोरमी पुलिस ने दबाव में आकर पीड़ित की सिर्फ शिकायत ही दर्ज़ की। 3 दिन तक आरोपी जेसीसीजे नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नही होने से नाराज़ साहू समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया।

ये भी पढ़ें: मेडीकल स्टोरों पर छापामार कार्रवाई, नशे की दवाएं बे…

इस दौरान पुलिस थाना के बाहर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी कर रहे हैं। धरना दे रहे लोगों की मांग है कि जेसीसीजे नेता के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसकी गिरफ्तारी की जाए। हम आपको बता दें कि राकेश छाबड़ा मौजूदा लोरमी जेसीसीजे विधायक धरमजीत सिंह के करीबी के तौर पर जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें: धीरे-धीरे नजदीक आ रही मौत की तारीख, मां से लिपटकर र…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PHCaemBX9oY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>