क्वारंटाइन सेंटर से बाहर निकले लोग, जिला पंचायत अध्यक्ष को सुनाई समस्या, प्रशासन पर लगाया भेदभाव का आरोप | People quitting Quarantine Center, problem heard to District Panchayat President

क्वारंटाइन सेंटर से बाहर निकले लोग, जिला पंचायत अध्यक्ष को सुनाई समस्या, प्रशासन पर लगाया भेदभाव का आरोप

क्वारंटाइन सेंटर से बाहर निकले लोग, जिला पंचायत अध्यक्ष को सुनाई समस्या, प्रशासन पर लगाया भेदभाव का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : May 25, 2020/10:08 am IST

कोरिया। जिले के मनेंद्रगढ़ में क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोग जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह के पहुंचने पर बाहर निकल गए। रेड जोन से आए 12 लोगों को सांस्कृतिक भवन में क्वारंटाइन रखा गया है। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह ने मनेन्द्रगढ़ के सांस्कृतिक भवन, निःशक्त भवन और मंगल भवन का निरीक्षण भी किया।

ये भी पढें:  नर्मदा नहर में कूदने से पहले आरक्षक ने भाई को किया मैसेज, लिखा- लव यू…सभी को मिस करूंगा…

इन लोगों ने जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह और भाजपा नेताओं को अपनी समस्या बताई। यहां रुके हुए लोग क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था को लेकर भड़क जिला पंचायत अध्यक्ष के सामने भड़क उठे और प्रशासन पर भेदभाव करने का आरोप भी लगाया।

ये भी पढें: आदिवासियों की संस्कृति में शामिल है सोशल डिस्टेंसिं…

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह ने मनेन्द्रगढ़ के सांस्कृतिक भवन, निःशक्त भवन और मंगल भवन का निरीक्षण भी किया। बताया जा रहा है कि इन लोगों को क्वारेंनटाइन अवधि पूरी होने के बाद भी रखा गया है जिससे घर जाकर ईद नही मना सके । भवन के बाहर पानी और टॉयलेट की सुविधा है ।

ये भी पढें: छत्तीसगढ़ में लाख की खेती को मिलेगा कृषि का दर्जा, म…

इसके अलावा मंगल भवन में रह रहे लोगों ने भोजन चाय समय पर नही देने और कम देने की शिकायत की ।​ जिसके बाद मौके से रेणुका सिंह ने एसडीएम आर पी चौहान से बात की और व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए हैं।  वहीं दूसरी तरफ बड़ा सवाल यह है कि रेड जोन से आने वाले लोग क्वारेंनटाइन सेंटर से इस तरह एक साथ निकल रहे हैं, इसे एक बड़ी लापरवाही ही कहा जा सकता है। 

 
Flowers