बिजली-पानी की कमी से परेशान लोग सड़क पर उतरे, मौके पर पहुंचा पुलिस प्रशासन | People with disadvantage due to lack of electricity and water, landed on the road, police administration reached the spot

बिजली-पानी की कमी से परेशान लोग सड़क पर उतरे, मौके पर पहुंचा पुलिस प्रशासन

बिजली-पानी की कमी से परेशान लोग सड़क पर उतरे, मौके पर पहुंचा पुलिस प्रशासन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 9, 2019/7:09 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वावलियर शहर में बिजली और पानी की समस्यां से पीड़ित स्थानीय लोगों ने तानसेन चौराहे पर चक्काजाम कर दिया है। इन दिनों प्रदेश के कई जिलों में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। वहीं अघोषित बिजली कटौती को लेकर लोगों में जमकर आक्रोश है।

ये भी पढ़ें: कर्ज माफी को लेकर 11 जून को बीजेपी की बड़ी रैली, राष्ट्रीय महासचिव होंगे शामिल

बता दे कि, बिजली-पानी से की कमी से परेशान होकर आखिरकार लोग अब सड़कों पर उतर गए हैं। वहीं मामले की पुलिस प्रशासन अमला को लगने के बाद जिम्मेदार अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को आश्वासन दिया, जिसके बाद आक्रोशित भी़ड़ ने चक्काजाम खोला।

ये भी पढ़ें: सीएम के खिलाफ फर्जी इश्क कहानी में ट्विस्ट, दो अलग- अलग मामलों में न्यूज चैनल 

वहीं इन दिनों प्रदेशभर के लोग पानी और बिजली की किल्लत से जूझ रहे हैं, नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने प्रदेश में पानी की किल्लत को देखते हुए गृह विभाग के द्वारा जल संकट पर पुलिस को लिखे पत्र पर मंत्री ने कहा है कि गृह विभाग हमेशा ये कोशिश करता है कि कानून व्यवस्था न बिगड़े, पर हमारी कोशिश है कि पानी को लेकर व्यवस्था न बिगड़े। साथ ही कहा कि हमारे सरकार की मंशा सबको पर्याप्त पानी उपलब्ध कराने की है।