बारिश रोकने पीएचई मंत्री ने दी अनोखी सलाह, कहा- माफी मांग लें पूर्व मुख्यमंत्री रूक जाएगी बारिश | PHE Minister says- if Former CM Shivraj singh Apologize for his statement rain will stop in Madhya pradesh

बारिश रोकने पीएचई मंत्री ने दी अनोखी सलाह, कहा- माफी मांग लें पूर्व मुख्यमंत्री रूक जाएगी बारिश

बारिश रोकने पीएचई मंत्री ने दी अनोखी सलाह, कहा- माफी मांग लें पूर्व मुख्यमंत्री रूक जाएगी बारिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 18, 2019/5:49 pm IST

बैतूल: प्रदेश के पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने प्रदेश में हो रही बारिश को बंद कराने के लिए अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से माफी मांगने की मांग की है। मंत्री ने कहा है कि कहा है कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह अगर माफी मांग लेते है तो प्रदेश में बारिश बन्द हो जाएंगी।

Read More: विराट कोहली की धमाकेदार बल्लेबाजी से टीम इंडिया ने दर्ज की जीत, बनाई 1-0 की बढ़त

मंत्रीजी यही नहीं रुके उन्होंने क्षेत्रीय सांसद पर भी निशाना साधा और बोले की सांसद केंद्र सरकार से मुआवजा मांगे भारत-पाकिस्तान करने से पेट थोड़ी भरता है पेट तो घर में अनाज आएगा उसी से भरेगा। सांसद का भी दायित्व है कि केंद्र सरकार से मुआवजे की मांग करें। कमलनाथ सरकार भी सर्वे कराएगी।

Read More: विधायक विनय जायसवाल की जाति को लेकर गरमाई सियासत, पूर्व विधायक श्यामबिहारी ने कही ये बड़ी बात…

दरअसल पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे अपनी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश से खराब हुई फसल देखने गए थे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को सर्वे कराने का निर्देश भी दिया, साथ ही उन्होंने एक बार अपने बयान को फिर ताजा करते हुए कहा की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए कहा था कि कमलनाथ के आने के बाद बारिश नहीं हो रही है। इससे इंद्र भगवान भी नाराज हो गए और उन्होंने इतनी बारिश की के बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है। पांसे ने सांसद से भी पीएम मोदी से बात कर मुआवजा दिलाने की बात कही। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा की भारत-पाकिस्तान करने से पेट नही भरता।

उफनती इंद्रावती नदी को नाव से पार कर रहे थे स्वस्थ्यकर्मी सहित 9 लोग, बीच मझधार में पहुंचते ही पलटी नाव