फोन टेपिंग केस, एसआईबी में पोस्टेड एसआई राकेश जाट से EOW करेगी पूछताछ, रेखा नायर ने सारे आरोपों को किया खारिज | phone taping case, eow will be questioned by SI Rakesh Jat

फोन टेपिंग केस, एसआईबी में पोस्टेड एसआई राकेश जाट से EOW करेगी पूछताछ, रेखा नायर ने सारे आरोपों को किया खारिज

फोन टेपिंग केस, एसआईबी में पोस्टेड एसआई राकेश जाट से EOW करेगी पूछताछ, रेखा नायर ने सारे आरोपों को किया खारिज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 25, 2019/2:40 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में फोन टेपिंग मामले को लेकर आज SIB में पदस्थ SI राकेश जाट को EOW ने पूछताछ के लिए तलब किया है। वहीं इस केस में सोमवार को एक बार फिर EOW ने रेखा नायर से लंबी पूछताछ की करीब चार घंटे से ज्यादा समय तक चली पूछताछ के दौरान रेखा नायर ने इंटरसेप्शन में अपनी भूमिकाओं को सिरे से खारिज कर दिया।

पढ़ें- सीएम बघेल की मां का इलाज जारी, 72 घंटे बाद फिर आएंगे दिल्ली से विशेषज्ञ, मुख्यमंत्री ने रद्द किए …

EOW से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इंटरसेप्शन से जुड़े अहम दस्तावेजों को नायर के सामने रखा गया, जिस पर उसने पल्ला झाड़ लिया। EOW ने इंटरसेप्शन का काम बखूबी किए जाने के एवज में तत्कालीन DG मुकेश गुप्ता की ओर से दिए जाने वाले कथित नगद इनाम से जुड़े सवाल भी रेखा नायर से पूछे, जिस पर अपने जवाब में नायर ने कहा कि वो ऐसे किसी भी नगद इनाम के बारे में नहीं जानतीं।

पढ़ें- महापौर प्रमोद दुबे ने बुलाई मेयर इन काउंसिल की बैठक, इन मुद्दों पर …

सूत्रों के मुताबिक दस्तावेजों से जाहिर हो रहा है कि दिसंबर 2013 से नवंबर 2018 के बीच कई बार रेखा नायर को बेहतर काम करने के एवज में नगद राशि देकर पुरस्कृत किया गया था। ये आदेश हर महीने मुकेश गुप्ता के दस्तखत से जारी होते थे।

पढ़ें- 8 जुलाई तक स्कूल प्रवेश उत्सव का आयोजन, आसपास के बच्चों को खोजकर उन…

संसद में प्रताप चंद्र सारंगी का बयान.. सुनिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZZUW937OeXA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>