कांग्रेस की फूलोदेवी नेताम ने राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली, विभिन्न दलों के 15 सदस्यों ने भी ग्रहण की सदस्यता | Phoolodevi Netam of Congress sworn in as Rajya Sabha MP, 15 members of various parties also assumed membership

कांग्रेस की फूलोदेवी नेताम ने राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली, विभिन्न दलों के 15 सदस्यों ने भी ग्रहण की सदस्यता

कांग्रेस की फूलोदेवी नेताम ने राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली, विभिन्न दलों के 15 सदस्यों ने भी ग्रहण की सदस्यता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 14, 2020/11:43 am IST

नईदिल्ली। छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती फूलोदेवी नेताम ने आज राज्यसभा सदन में राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ग्रहण कर ली है। फूलो देवी नेताम छत्तीसगढ़ से ही राज्यसभा सांसद चुनी गईं थी।

ये भी पढ़ें:लोक सेवा आयोग ने ग्रंथपाल के पदों पर भर्ती के लिए जारी की चयन सूची, देखें लिस्ट

राज्यसभा में सोमवार को मॉनसून सत्र के पहले दिन तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी, झारखंड मुक्ति मोर्चा के शिबू सोरेन और भाजपा के सैयद जफर इस्लाम समेत 15 नवनिर्वाचित सदस्यों ने शपथ ली। तमिलनाडु से द्रमुक के तिरुची शिवा, तेलंगाना से तेलंगाना राष्ट्र समिति के के. केशव राव, तृणमूल कांग्रेस की अर्पिता घोष ने भी उच्च सदन की सदस्यता की शपथ ली।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने हाईवे पेट्रोलिंग के लिए 15 वाहनों को हरी झंडी दि…

शपथ लेने वाले अन्य सदस्यों में असम से निर्दलीय अजीत कुमार भुइंया, छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की फूलो देवी नेताम, केरल से एलजेडी के एम वी श्रेयमस कुमार, महाराष्ट्र से राकांपा की फौजिया खान, मेघालय से एनपीपी के वानविरॉय खारलूखी, तमिलनाडु से द्रमुक के एन आर इलांगो, इसी पार्टी के ए पी सेल्वरासू, तेलंगाना राष्ट्र समिति के के. आर सुरेश रेड्डी और उत्तर प्रदेश से भाजपा के जयप्रकाश निषाद शामिल हैं।

 
Flowers