फिल्म फोटोग्राफ का नया गीत 'तुमने मुझे देखा' लांच, नवाज़ुद्दीन और सान्या मल्होत्रा की दिखी परफेक्ट केमिस्ट्री

 Edited By: Renu Nandi

Published on 09 Mar 2019 02:16 PM, Updated On 09 Mar 2019 02:16 PM

मुंबई। फ़िल्म फ़ोटोग्राफ़ के निर्माताओं ने मुंबई में एक इवेंट के दौरान अनोखे अंदाज़ में फ़िल्म का नवीनतम गीत ''तुमने मुझे देखा'' लॉन्च किया।निर्देशक रितेश बत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस इवेंट में नवाज़ुद्दीन के चेहरे का मास्क पहने हुए नज़र आये, जबकि सान्या मल्होत्रा गाने के लॉन्च के दौरान फ़ोटो खिंचवाते हुए नज़र आई।

इससे पहले निर्माताओं ने एक अनोखे अंदाज़ में गेटवे ऑफ इंडिया पर फोटोग्राफर्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मास्क में नज़र आये थे, मल्टीप्लेक्स थिएटर में गेटवे ऑफ इंडिया कट आउट के साथ फोटो बूथ बनाया गया था और अब मास्क के साथ एक गाने को लॉन्च किया गया है।

 

इससे जाहिर होता है कि निर्माता फ़िल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

 

फ़िल्म तीसरी मंजिल से क्लासिक गीत 'तुमने मुझे देखा' को रीक्रिएट करते हुए निर्माताओं ने मूल गाने का चार्म बरकरार रखा है।पुरस्कार विजेता निर्देशक की इस आगामी फिल्म का प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की गई थी।


रितेश बत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी ने एक ओर दमदार फ़िल्म के लिए दर्शकों को अधिक क्रेजी बना दिया है । वही दूसरी ओर, जहां सान्या ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बधाई हो के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था, वह पुरस्कार विजेता निर्देशक रितेश बत्रा के साथ अपना नया साल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फ़िल्म 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

https://apis.mail.yahoo.com/ws/v3/mailboxes/@.id==VjN-rt75XbiXpooS4z3ZBjU17QOM-2NpkcwSHwSYMjTYAmkEVmNl5ZJwruprtDE82UWN6F676llwJijNHGM9Rx73ng/messages/@.id==ACVN_f8jyA_2XINo2gg1kHu_0fU/content/parts/@.id==4/thumbnail?appId=YMailNorrinLaunch

Web Title : Photograph - Tum Ne Mujhe Dekha Song

जरूर देखिये