राम मंदिर पर SC के फैसले के मद्देनजर पुलिस विभाग ने जारी की 40 बिंदुओं की एडवायजरी, सोशल मीडिया पर रहेगी विशेष नजर | PHQ Released 40 point Advisory due to Design on Ram Mandir Case

राम मंदिर पर SC के फैसले के मद्देनजर पुलिस विभाग ने जारी की 40 बिंदुओं की एडवायजरी, सोशल मीडिया पर रहेगी विशेष नजर

राम मंदिर पर SC के फैसले के मद्देनजर पुलिस विभाग ने जारी की 40 बिंदुओं की एडवायजरी, सोशल मीडिया पर रहेगी विशेष नजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 23, 2019/3:49 pm IST

भोपाल: राम मंदिर के संभावित फैसले को लेकर जहां एक ओर अयोध्या में 10 दिसंबर तक धारा 144 लागू कर दिया गया है। वहीं, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर मध्यप्रदेश की राजधानी में पुलिस मुख्यालय से एडवायजरी जारी किया गया है। पुलिस मुख्यालय ने 40 बिंदुओं की एडवाइजरी जारी की है।

Read More: अब NIA करेगी भीमा मंडावी की हत्या की जांच, हाईकोर्ट ने 15 दिन के भीतर सभी दस्…

जारी एडवायजरी के अनुसार डीजीपी ने सभी जिलों के एसपी को संवेदनशील इलाकों की सूची बनाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सोशल मीडिया, रेलवे स्टेशन, धार्मिक स्थलों पर खास नजर रखने की हिदायत दी गई है। वहीं, सीसीटीवी कैमरों और ड्रोन कैमरों के जरिए संवेदनशील क्षेत्रों की मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिया गया है।

Read More: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को शासकीय बंगला खाली करने का नोटिस, दिवाली के पहले ही खाल करना होगा बंगला

गौरतलब है कि राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के संभावित फैसले को मद्देजनर रखते हुए अयोध्या में बीते दिनों धारा 144 लागू कर दिया गया है। इससे पहले सरकार ने सेना की 10 कंपनियों को तैनात किया था।

Read More: धनतेरस से पहले सोने-चांदी की कीमतों में भारी तेजी, जानिए आज का भाव

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/c6mALA-RAuU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>