श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन पलटा, 17 लोग घायल, 9 की हालत गंभीर | Pick-up vehicle reloaded with devotees, 17 injured, 9 critical condition

श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन पलटा, 17 लोग घायल, 9 की हालत गंभीर

श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन पलटा, 17 लोग घायल, 9 की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 14, 2019/5:54 am IST

अंबिकापुर। रामगढ़ दर्शन के लिए जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल है। फिलहाल घायलों को उपचार के लिए उदयपुर के उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: पानी की मांग को लेकर इन दो राज्य सरकार के बीच बढ़ा विवाद, प्रदेश को 289 करोड़ रूपए का 

बता दे कि हादसे के दौरान अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन 30 फीट नीचे खाई में गिर गई थी, वहीं 9 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैं, जिन्हें बेहतर स्वास्थ्य उपचार मुहैया कराया जा रहा है। फिलहाल घायलों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें: जानिए बिश्केक में पीएम मोदी और इमरान खान के बीच क्या हुआ?

इस घटना के बाद से आरोपी चालक मौके से फरार है पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। मगर जिस तरह से मालवाहक वाहनों में लोगों को सवार कर यात्रा की जा रही है, उससे यह सवाल उठता है कि आखिरकार पुलिस मामलों पर कार्रवाई क्यों नहीं करती और फिर एक बार ओवरलोड होने के कारण दुर्घटना घटी है इसमें राहत की बात यह रही कि किसी की जान नहीं गई, लेकिन कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

 
Flowers